pilot couple ki pitai delhi dwarka news

10 साल की बच्ची के साथ ऐसा काम कर रहा था कपल, भीड़ ने की जमकर पिटाई, जानें पूरा मामला

The mob thrashed the pilot couple fiercely द्वारका में नाबालिग नौकरानी के साथ बदसलूकी करने वाले दंपत्तियों की भीड़ ने पिटाई की

Edited By :   Modified Date:  July 19, 2023 / 03:40 PM IST, Published Date : July 19, 2023/3:40 pm IST

The mob thrashed the pilot couple fiercely: राजधानी दिल्ली के द्वारका से एक महिला और उसके पति की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, एयरलाइन कंपनी में करने वाली महिला पायलट है और उसका पति को भीड़ ने जमकर पीटा है। इस कपल पर आरोप है कि यह 10 साल की एक बच्ची से घरेलू नौकर के तौर पर काम करा रहे थे और उसे टॉर्चर भी कर रहे थे, जिसके चलते भीड़ कपल पर भड़क गई।

The mob thrashed the pilot couple fiercely: इस मामले में पुलिस ने अब सख्त एक्शन लिया है और बाल मजदूरी कराने की धाराओं समेत कपल के खिलाफ 323, 324 और 342 में केस दर्ज किया गया है। भीड़ की पिटाई के बाद ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही नाबालिग लड़की का मेडिकल भी करा लिया गया है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोगों की भीड़ जमा हो गई और थोड़ी देर तक कपल की इस भीड़ के साथ बहस हुई। इसके बाद लोग कपल पर टूट पड़े।

The mob thrashed the pilot couple fiercely: भीड़ ने महिला पायलट के बाल पकड़ कर खींच लिया। इस दौरान महिला का पति अपनी पत्नी को बचाने की भी कोशिश करता है लेकिन भीड़ दोनों को खींच कर सड़क पर लाती है और फिर उनको पीटने लगती है। जानकारी के मुताबिक करीब 2 महीने पहले इस कपल ने 10 साल की एक बच्ची को घर के कामकाज के लिए हायर किया था और बुधवार को लड़की के एक रिश्तेदार ने लड़की के हाथों पर जख्म का निशान देखा और फिर पुलिस को सूचना दी। फिलहाल पुलिस दोनों पति-पत्नी को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- विधायक के बेटे ने पकड़ा अजगर, किचन में बल्ली दबाकर फरमा रहा था आराम

ये भी पढ़ें- बीजेपी विधायक प्रतिनिधी लिखी गाड़ी ने सड़क पर युवक को बेरहमी से रौंदा, मौत का लाइव वीडियो हुआ वायरल

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें