Couple's dead body recovered, Couple's dead body found in Odisha

Couple’s dead body recovered : पिछले महीने हुई थी इकलौती बेटी की हत्या, अब मिली उसके माँ-पिता की लाश, हत्या या सुसाइड?

From the statement of neighbors and younger brother, the police are considering the matter as a case of suicide due to depression, although the cause of death will be known only after detailed investigation. It is being told that the relatives have donated the eyes of the deceased couple.

Edited By :   Modified Date:  January 29, 2023 / 01:31 PM IST, Published Date : January 29, 2023/1:21 pm IST

Couple’s dead body recovered : जिस दंपत्ति ने पिछले महीने दिसंबर में अपनी इकलौती बेटी को खोया था आज उसके माँ और पिता की लाश भी उन्ही के घर से बरामद की गई हैं। पुलिस ने लाश को जब्त कर वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी हैं। पुलिस के सामने अब बड़ा सवाल हैं की यह हत्या है या फिर आत्महत्या? हालांकि पुलिस की थ्योरी इसे सुसाइड बता रही हैं। उनका मानना है की बेटी की मौत से गमजदा दंपत्ति ने यह खौफनाक कदम उठाया हैं। परिजनों और पड़ोसियों से इस बारे में गहराई से पूछताछ की जा रही हैं। जाँच के बाद ही मौत की असल वजहों का खुलासा हो सकेगा।

Read more : सुहागरात के अगले ही दिन बाथरूम में दुल्हन की मौत, डोली उठने के 24 घंटे बाद उठी अर्थी

Couple’s dead body recovered : पूरा मामला ओड़िसा राज्य के बरगढ़ इलाके का हैं। यहाँ के रहने वाले रघु भुए और प्रतिष्ठा भुए पति-पत्नी थे। पिछले महीने दिसंबर में 2 तारीख को उनकी 24 साल की बेटी स्मिता जब पानी लेने पास के ही नल पर गई हुई थी इसी दौरान एक शख्स ने उसकी हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर उस जेल भेज दिया था। हत्यारोपी अब भी जेल में हैं।

Read more : सुसाइड करने से पहले बनाया वीडियो, लव यू बच्चा.. कहकर दंपति ने दी जान, मौत की वजह सुनकर दंग रह जाएंगे आप

Couple’s dead body recovered : पड़ोसियों की माने तो मृतिका स्मिता, रघु और प्रतिष्ठा की इकलौती बेटी थी। इस घटना के बाद से दोनों को गहरा सदमा लगा था। दोनों भीतर से टूट चुके थे। वे ना ही घर से बाहर जाते थे और ना ही किसी से ज्यादा बातचीत करते थे। उन्हें देखकर पता चलता था की वे अवसाद में हैं। मृतक रघु के छोटे भाई ने पुलिस को बताया की भतीजी की मौत के बाद से भैय्या-भाभी बुरी तरह टूट चुके थे। वे अक्सर रोते रहते थे।

Read more : इस कलाकार बच्चे ने बजाया शानदार ढोलक, गाया “चला चलिए बागेश्वर धाम” का गीत

Couple’s dead body recovered : पड़ोसियों और छोटे भाई के बयान से पुलिस इस मामले को अवसाद में आत्महत्या का मामला मान रही हैं हालाँकि विस्तार से होने वाली जाँच के बाद ही मौत के कारण सामने आ सकेंगे। बताया जा रहा हैं की परिजनों ने मृत दंपत्ति का नेत्रदान कर दिया हैं और वैधानिक कार्रवाई के बाद अंतिम संकर भी कर दिया हैं। दो महीने के भीतर तीन-तीन मौत से मोहल्ले मातम पसरा हुआ हैं।