Couple's heinous act caught in CCTV

CCTV में कैद हुई कपल की ये घिनौनी हरकत, ऐसी हालत में मिली मासूम बच्ची, फिर…

Couple's heinous act caught in CCTV यहां एक कपल अपने साथ दो साल की बच्ची को लेकर आया और बाजार में भीड़भाड़ वाले इलाके में छोड़कर फरार हो गया

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : November 27, 2022/6:10 pm IST

Couple’s heinous act caught in CCTV : पटना। बिहार के पटना जिले में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने दिल को झकझोर कर रख दिया है। यहां एक कपल अपने साथ दो साल की बच्ची को लेकर आया और बाजार में भीड़भाड़ वाले इलाके में छोड़कर फरार हो गया। उनके इस घिनौने कृत्य की घटना पास ही लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई। इस पूरी घटना को देख रहे शख्स ने पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद पुलिस बच्ची को थाने ले आई है। बच्ची को अपने साथ लेकर आने वाले महिला-पुरुष पति पत्नी थे, या उनमें क्या रिश्ता था फिलहाल अभी इसकी जानकारी नहीं हो पाई है।

Read more: Mysterious house: कपल ने खरीदा 130 साल पुराना ‘रहस्यमयी’ घर, अंदर जाकर देखा तो उड़ गए होश! 

बीच बाजार में मिली बच्ची

घटना शनिवार शाम राजधानी पटना के जंक्शन के पास स्थित भीड़भाड़ वाले इलाके की है। यहां एक महिला और एक पुरुष तकरीबन दो साल की बच्ची को अपने साथ लेकर आए और उसे छोड़कर अलग-अलग रास्ते पर निकल पड़े। दो साल की बच्ची को सड़क पर छोड़कर जाने की ये सारी घटना पास ही स्थित एक होटल का कर्मचारी देख रहा था। इसके बाद वह फ़रिश्ता बन सामने आया और उसने महिला और पुरुष के भाग जाने के बाद उसने बच्ची को उठाया और होटल में खाना खिलाया। इसके बाद कोतवाली थाने की पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी। पुलिस पहुंची और फिर बच्ची को लेकर थाने चली आई।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

महिला और पुरुष द्वारा बच्ची को छोड़कर जाने की घटना पास में ही एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि एक महिला की गोद में बच्ची है। उसके साथ एक पुरुष भी है। दोनों बातचीत करते हुए धीरे-धीरे टहल रहे हैं। टहलते- टहलते वह एक जगह रुके फिर महिला ने बच्ची को सड़क पर खड़ा कर दिया। इसके बाद पुरुष एक ओर दौड़ कर भागता है तो वहीं महिला बच्ची को छोड़कर दूसरी ओर दौड़ कर भाग जाती है।

काफी देर तक घूमती रही रोती हुई बच्ची

Couple’s heinous act caught in CCTV : पूरी घटना को देख रहे होटलकर्मी संतोष सिंह ने बताया कि दोनों काफी देर तक किसी बात को लेकर बहस हो रही थी। दोनों बच्ची को लेकर ही आपस में बहस कर रहे थे। कुछ ही देर के बाद बच्ची को सड़क पर खड़ा कर दोनों अलग-अलग दिशा में दौड़ कर भाग गए। इसके बाद बच्ची बीच सड़क पर इधर-उधर घूमने लगी और रोने लगी। काफी देर तक वह इधर-उधर भटकती रही। इसके बाद मुझे दया आ गई और मैंने बच्ची को अपने पास बैठा कर दूध पिलाया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

Read more: दर्दनाक सड़क हादसा! डंपर की चपेट में आई छात्रा, मौत का वीडियो आया सामने 

सीसीटीवी के आधार पर जांच में जुटी पुलिस

कोतवाली थाने की पुलिस ने बताया महिला और पुरुष ने झगड़ा करने के बाद बच्ची को छोड़ दिया है और दोनों भाग गए हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उन्हें चिन्हित करने की कोशिश की जा रही है। बच्ची की उसे छोड़ कर भागने वालों के साथ क्या संबंध है अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें