Two more arrested for murder of TMC panchayat functionary in Birbhum

TMC पंचायत पदाधिकारी की निर्मम हत्या, मामले दो लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Two more arrested for murder of TMC panchayat functionary in Birbhum, बीरभूम में टीएमसी के पंचायत पदाधिकारी की हत्या के आरोप में दो गिरफ्तार

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : April 1, 2022/1:43 am IST

रामपुरहाट (पश्चिम बंगाल)। पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में पुलिस ने तृणमूल कांग्रेस के एक पंचायत पदाधिकारी की हत्या में कथित संलिप्तता के आरोप में दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में अब तक छह लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें: 114 रुपए तक पहुंचे पेट्रोल के दाम, डीजल में भी हुई बढ़ोतरी, सीधे इतने रुपए बढ़ी कीमत

पिछले हफ्ते पंचायत के उप प्रमुख भादू शेख की हत्या के बाद जिले के बोगतुई गांव में हिंसा भड़क गई थी, जिसमें बदमाशों ने घरों पर हमला किया और उन्हें आग के हवाले कर दिया, जिसमें बच्चों सहित कम से कम नौ लोगों की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:  अस्पताल में जनरेटर तो है पर चालू नहीं होता, मोबाइल टॉर्च की रोशनी में घायलों की करनी पड़ी मरहम पट्टी

पुलिस अधिकारी ने कहा कि दोनों आरोपियों को नलहाटी और मारग्राम से गिरफ्तार किया गया, जहां वे 21 मार्च को तृणमूल कांग्रेस नेता की हत्या के बाद से छिपे हुए थे। शेख की हत्या के संबंध में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत कम से कम 10 प्राथमिकी दर्ज की गई हैं।

यह भी पढ़ें: सिर्फ कुख्यात अब्दुल रज्जाक का ही नहीं परिवार के सदस्यों का भी है आतंकवादियों से कनेक्शन, भतीजी और दामाद की तलाश में केरल पुलिस

 

 
Flowers