Petrol Price Reaches 114 Rs in This City of India Diesel Rate Also Hikes

114 रुपए तक पहुंचे पेट्रोल के दाम, डीजल में भी हुई बढ़ोतरी, सीधे इतने रुपए बढ़ी कीमत

114 रुपए तक पहुंचे पेट्रोल के दाम, डीजल में भी हुई बढ़ोतरी! Petrol Price Reaches 114 Rs in This City of India Diesel Rate Also Hikes

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : April 1, 2022/12:00 am IST

जबलपुर: Petrol Price Reaches 114 Rs देश मे बढ़ती महंगाई ने लोगों की कमर तोड़ रखी है। पेट्रोल डीजल के दाम लगातार बेकाबू होते जा रहे है। जबलपुर में पेट्रोल के दाम 114 रुपए 20 पैसे प्रति लीटर हो गए हैं। वहीं डीजल के दाम 97 रुपए 46 पैसे प्रति लीटर पर पहुंच गए हैं।

Read More: अस्पताल में जनरेटर तो है पर चालू नहीं होता, मोबाइल टॉर्च की रोशनी में घायलों की करनी पड़ी मरहम पट्टी

Petrol Price Reaches 114 Rs पेट्रोल में जहां सीधे तौर पर 88 पैसे और डीजल में 82 पैसे की बढ़ोतरी हुई है। बीते 10 दिनों में 9 बार डीजल, पेट्रोल के दामों में इजाफा होने की वजह से आम आदमी पर सीधे असर पड़ा है। डीजल के दामों में वृद्धि होने से सड़क परिवहन और माल ले जाने पर असर पड़ रहा है।

Read More: सिर्फ कुख्यात अब्दुल रज्जाक का ही नहीं परिवार के सदस्यों का भी है आतंकवादियों से कनेक्शन, भतीजी और दामाद की तलाश में केरल पुलिस

इससे माल भाड़े में वृद्धि होने से सामान की कीमत बढ़ रही है। लोगों का मानना है पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाने के बजाए सरकार को लग्जरी वस्तुओं की कीमतें बढ़ानी चाहिए और पेट्रोल और डीजल के दामों में कमी कर आम जनता को राहत देनी चाहिए।

Read More: PDS दुकानों में भी दिया जा रहा मिलावटी खाद्यान्न, सर्वे में हुआ चौकाने वाला खुलासा