crocodile attack on Young man During Bathing in River

नदी में नहा रहे युवक पर मगरमच्छ ने किया हमला, 10 मिनट तक घमासान मुकाबले के बाद भाग निकला मगरमच्छ

10 मिनट तक घमासान मुकाबले के बाद भाग निकला मगरमच्छ! crocodile attack on Young man During Bathing in River in Odisha

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : May 31, 2022/12:48 am IST

केंद्रपाड़ा: crocodile attack During Bathing  ओडिशा में केंद्रपाड़ा जिले के एक गांव में 14 वर्षीय लड़के पर मगरमच्छ ने हमला कर दिया, हालांकि, उसने बहादुरी दिखाते हुए करीब 10 मिनट तक मगरमच्छ का मुकबला किया और आखिरकार जान बचाने में सफल रहा। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

Read More: दो बसों के बीच हुई टक्कर, घायल हुए 57 लोग, स्वास्थ्य मंत्री ने डॉक्टरों को दिए निर्देश 

crocodile attack During Bathing  पुलिस के मुताबिक, ओम प्रकाश साहू अपने दोस्तों के साथ पट्टामुंडई थाना क्षेत्र के अराजी गांव के पास कानी नदी में नहा रहा था। इसी दौरान अचानक पहुंचा सात फीट लंबा मगरमच्छ उसे खींचने लगा लेकिन साहू ने बहादुरी दिखाते हुए संघर्ष किया और अपनी जान बचा ली।

Read More: 1 से 3 जून तक मध्यप्रदेश के दौरे पर रहेंगे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम शिवराज बोले- लिटमस टेस्ट है दावेदारों का

हमला इतना अचानक हुआ कि साहू को समझने का मौका नहीं मिला और जैसे ही मगरमच्छ उस पर झपटा साहू ने उसके माथे और आंख पर घूंसा मारा। साहू के एक रिश्तेदार ने कहा कि मगरमच्छ पर मारे गए घूसों का लाभ मिला क्योंकि मगरमच्छ ने लड़के को अपनी पकड़ से मुक्त कर दिया।

Read More: नटवरलाल ने पैसे कमाने के लिए आजमाया कैटरिंग से कंस्ट्रक्शन तक हाथ, नहीं मिली सफलता तो शुरू किया ये गोरखधंधा

साहू को पहले केंद्रपाड़ा के जिला मुख्यालय अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में उसे कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

Read More: आर्थिक संकट झेल रहे श्रीलंका की मदद के लिए आगे आया वर्ल्ड बैंक, करेगा 70 करोड़ डॉलर की मदद