Obscene Dance in Delhi Metro

Obscene Dance in Delhi Metro : अश्लीलता की सारी हदें पार..! एक बार फिर दिल्ली मेट्रो में ऐसी हरकत करते दिखाई दी लड़की, वीडियो देखने के बाद शर्म से झुक जाएगा सिर..

Obscene Dance in Delhi Metro : वीडियो में एक लड़की भोजपुरी गाने पर रील बनाने के लिए अश्लील डांस करते हुए नजर आ रही है।

Edited By :   Modified Date:  May 19, 2024 / 06:39 PM IST, Published Date : May 19, 2024/6:23 pm IST

Obscene Dance in Delhi Metro : नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर मेट्रो के कई वीडियो वायरल होते है जिसमें डांस, हंसी मजाक या फिर पिटाई के होते है। तो वहीं कुछ वीडियो तो ऐसे होते है जो अश्लीलता की सारी हदें पार कर देती है। एक बार फिर दिल्ली मेट्रो में अश्लील डांस का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की भोजपुरी गाने पर रील बनाने के लिए अश्लील डांस करते हुए नजर आ रही है। रील के लिए लोग किस हद तक गिर सकते हैं उसका ये वीडियो बिल्कुल सही उदाहरण है।

read more : Orchha Ramraja Sarkar : रामराजा सरकार मंदिर में 500 साल पुरानी परंपरा में बदलाव, अब ऐसे दी जाएगी सलामी, बंदूक से हटाई गई ये चीज 

Obscene Dance in Delhi Metro : बता दें कि इस वीडियो में एक लड़की स्कर्ट और क्रॉप पहने हुए मेट्रो अंदर रील बनाते हुए जपुरी गाने पर अश्लील डांस कर रही है। मेट्रो में लड़की के पास एक महिला भी खड़ी है जो उसे देखकर हैरान है। लड़की के इस अश्लील डांस को देख महिला खुद को असहज महसूस कर रही है। वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुआ तो लोगों ने कई प्रकार के कमेंट किए।

 

वीडियो को NCMIndia Council For Men Affairs की वीडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह की अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- दिल्ली मेट्रो बेशर्मी का अड्डा बन गया है। दूसरे ने लिखा- चंद फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए ये लड़कियां इस हद तक गिर गई हैं कि इन्हें अपनी इज्जत का जरा सा भी ख्याल नहीं है…

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers