हत्या के संदेह में महिला से बदसलूकी, 15 गिरफ्तार, 300 अभियुक्त | Crowd Did Nude The Woman:

हत्या के संदेह में महिला से बदसलूकी, 15 गिरफ्तार, 300 अभियुक्त

हत्या के संदेह में महिला से बदसलूकी, 15 गिरफ्तार, 300 अभियुक्त

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : August 21, 2018/11:16 am IST

 आरा। भोजपुर जिले में एक लड़के की हत्या के संदेह में  एक महिला के साथ शर्मसार करने वाली घटना  हुई है। जिसके तहत एक महिला को  निर्वस्त्र कर घुमाने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 15 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है व इस मामले में 300 लोगों को अभियुक्त बनाया गया है। खबरों के मुताबिक एक लड़के का शव जिले के बिहिया में रेड लाइट एरिया के पास रेलवे ट्रैक के पास मिला. इसके बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. गुस्सायी भीड़ ने रेड लाइट एरिया के कई घरों में आग लगा कर हंगामा। उसके बाद एक महिला पर आरोप  लगाते  हुए  निर्वस्त्र कर घुमाना शुरू कर दिया।

 

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने बताया कि यह घटना रविवार को लापता हुए विमलेश शाह का शव सोमवार को रेलवे ट्रैक के नजदीक बरामद होने के बाद हुई. उन्होंने बताया कि शाह के गांव दामोदरपुर के लोगों ने उसका शव बरामद होने के बाद रेड लाइट एरिया में रहने वालों पर उसकी गला घोंट कर हत्या करने का संदेह व्यक्त किया. ग्रामीणों ने स्थानीय बाजार में कई दुकानों में आग लगा दी और कई लोगों की पिटाई की. उग्र ग्रामीणों ने एक महिला के कपड़े फाड़ दिये और उसके बाद उसे निर्वस्त्र करके घुमाया. इस दौरान महिला की पिटाई भी की गई. नगर के रेडलाईट एरिया के पास रेल ट्रैक के पास सोमवार की दोपहर में स्थानीय लोगों ने एक युवक का शव देखा.

ये भी पढ़े –महिला पर फूटा भीड़ का गुस्सा, निर्वस्त्र कर घंटों घुमाया

युवक की पहचान शाहपुर थाना क्षेत्र के दामोदरपुर निवासी गणेश साह के पुत्र विमलेश कुमार साह (16 वर्ष) के रूप में की गयी. युवक के परिजनों ने बताया उक्त लड़का इसी वर्ष मैट्रिक की परीक्षा पास की थी तथा कंप्यूटर में एडमिशन लेने के लिए रविवार को आरा गया था. बताया कि रविवार को रात नौ बजे मोबाइल पर उससे बात हुई थी, जिसके बाद से वह घर नहीं पहुंचा और सोमवार को उसका शव रेड लाईट एरिया के पास पाया गया. परिजनों और ग्रामीणों का आरोप था कि रेड लाइट एरिया में रहनेवालों ने ही उसकी हत्या कर के शव को रेल लाईन के समीप फेंक दिया है।
वेब डेस्क IBC24