Cyclone 'Asani' changed course, warning of heavy rain in these states

चक्रवात ‘असानी’ ने बदला रास्ता, बुधवार सुबह आंध्र प्रदेश के तट से टकराने की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट

चक्रवात ‘असानी’ ने बदला रास्ता, बुधवार सुबह आंध्र प्रदेश के तट से टकराने की संभावनाः Cyclone 'Asani' changed course, warning of heavy rain in these states

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : May 10, 2022/9:48 pm IST

नई दिल्लीः Cyclone ‘Asani’ changed course भारतीय मौसम विभाग ने चक्रवात ‘असानी’ को लेकर एक बड़ी अपडेट दी है। मौसम विभाग ने कहा है कि गंभीर चक्रवात ‘असानी’ ने अपना रास्ता काफी बदल दिया है। अब यह काकीनाडा एवं विशाखापत्तनम के बीच आंध्र प्रदेश के तट से टकराएगी। वहीं मौसम विभाग ने आंध्र प्रदेश के तटीय इलाकों के लिए रेड अलर्ट जारी किया है।

Read more : IPL 2022 : लखनऊ ने टाइटंस को 144 रन पर रोका, शुभमन गिल ने ठोका अर्धशतक 

Cyclone ‘Asani’ changed course आंध्र प्रदेश में IMD ने जानकारी दी है कि श्रीकाकुलम, विजयनगरम, विशाखापत्तनम, पूर्वी गोदावरी, कृष्णा, गुंटूर और पश्चिम गोदावरी जिलों में बुधवार सुबह 8.30 बजे तक 40-50 किमी प्रति घंटे से 60 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाओं के साथ बहुत भारी वर्षा होने की संभावना है। इसके चलते, मलकानगिरी, गजपति, गंजम, पुरी जिलों के लिए अगले 24 घंटों के लिए भारी से बहुत भारी वर्षा की चेतावनी दी गई है। साथ ही, मछुआरों को सलाह दी गई है कि वे 13 मई तक ओडिशा तट के साथ-साथ समुद्र में न जाएं।

Read more :  मिस्ट्री मैन के साथ वायरल हो रही जाह्नवी कपूर की फोटो, फैंस ने पूछा- कहीं ये आपका बॉयफ्रेंड तो नहीं 

कई उड़ानें रद्द

तूफान का असर फ्लाइटों के संचालन पर भी पड़ा है। मंगलवार को आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम एयरपोर्ट से उड़ान भरने और लैंड करने वाली 23 फ्लाइटों को कैंसिल किया गया है। चेन्नई एयरपोर्ट ने भी 10 फ्लाइटें कैंसिल की हैं। इनमें हैदराबाद, विशाखापट्टनम, जयपुर और मुंबई जाने वाली फ्लाइटें शामिल हैं।

 
Flowers