मिस्ट्री मैन के साथ वायरल हो रही जाह्नवी कपूर की फोटो, फैंस ने पूछा- कहीं ये आपका बॉयफ्रेंड तो नहीं

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने बीते दिनों अपनी कजन सिस्टर शनाया कपूर और कुछ दोस्तों के साथ एक पार्टी की थी। वहीं अब इस पार्टी की फोटो सोशल

Edited By: , May 10, 2022 / 09:02 PM IST

photo of jhanvi kapoor : मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने बीते दिनों अपनी कजन सिस्टर शनाया कपूर और कुछ दोस्तों के साथ एक पार्टी की थी। वहीं अब इस पार्टी की फोटो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में जाह्नवी अपने दोस्तों के साथ पार्टी एन्जॉय करते नजर आ रही है। इस तस्वीर में जाह्नवी येलो कलर की ड्रेस के साथ मैचिंग पेयर सैंडिल पहना था। जाह्नवी की इस फोटो के वायरल होने के बाद उनके फैंस कई तरह के रिएक्ट दे रहे हैं। इन फोटो में सबसे ज्यादा चर्चा जाह्नवी के साथ दिखे लड़के के बारे में हो रही है।

यह भी पढ़े : श्रीलंका में बेकाबू हुए हालात, सड़क पर देखते ही गोली मारने के आदेश

फैंस ने किए कई सवाल

इन फोटो को देखने के बाद कई लोगों ने जाह्नवी की अदाओ की तारीफ की है, तो वहीं कई लोगों ने उनसे तीखे सवाल करते हुए जाह्नवी के साथ दिखने वाला मिस्ट्री मैन के बारे में जाह्नवी से कई सवाल किए हैं। यह लड़का पहले भी जाह्नवी के साथ मुंबई की एक पार्टी में नजर चुका है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

 

यह भी पढ़े : जयमाला से पहले दूल्हे की आपत्तिजनक हरकत.. दुल्हन के पिता ने लौटाई बारात, मचा बवाल 

उनके एक फैंस ने लिखा है, इस आदमी का तो आज का सबसे बेस्ट दिन रहा। वहीं, एक ने लिखा कि भाई के तो मजे हैं। एक फैंस ने पूछा कि यह तुम्हारा ब्वाॅयफ्रेंड है। एक ने पूछा कि ये कौन है जो हमेशा तुम्हारे आसपास आजकल नजर आ रहा है, तो वहीं एक ने तो यह तक लिख दिया कि क्या यह किसी अरबपति का बेटा है।

यह भी पढ़े : मदिरा प्रेमियों के लिए खुशखबरी, अब घर बैठे मिलेगी शराब, यहां की सरकार ने लिया फैसला…

ये है जाह्नवी के अपकमिंग प्रोजेक्ट

जाह्नवी कपूर को इन सवालों से फर्क पड़ता है या नहीं या तो वो हो जानती है। वहीं, अगर उनकी आने वाली फिल्म की बात करे तो उनकी फिल्म गुड लक जैरी एंड मिली की शूटिंग पूरी हो चुकी है। वहीं उनकी अगली फिल्म मिस्टर एंड मिसेस माही आने वाली है। फिल्म में जाह्नवी के अलावा राजकुमार राव नजर आने वाले हैं।