Daughter-in-law and son robbed their mother of money

पैसों की लालच में बहू और बेटे ने अपनी ही मां के खिलाफ रची खतरनाक साजिश, बैंक से आते समय इस वारदात को दिया अंजाम…

पैसों की लालच में बहू और बेटे ने अपनी ही मां के खिलाफ रची खतरनाक साजिशः Daughter-in-law and son robbed their mother of money

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : February 2, 2022/4:43 pm IST

पटनाः son robbed their mother of money बिहार की राजधानी पटना से एक सनसनीखेज मामला सामने आय़ा है। जहां पैसों की लालच में आकर बहू और बेटे ने अपनी ही मां के खिलाफ लूट की साजिश रची। बहू और बेटे ने अपनी मां के 17 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में आरोपी बहू और बेटे को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।

Read more :हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

son robbed their mother of money मिली जानकारी के अनुसार शहर के मालसलामी थाना क्षेत्र के चुटकिया बाजार निवासी बुजुर्ग महिला गिरिजा देवी अपनी बहू शोभा रानी और अपनी बेटी के साथ जमीन का पैसा बैंक में जमा कराने जा रही थीं। इसी क्रम में भैसानी टोला मोहल्ला स्थित उनके अन्य बेटे के घर के पास ही तीन की संख्या में पैदल अपराधी आए और हवाई फायरिंग करते हुए 17 लाख रुपयों से भरा बैग लूट लिया। अपराधी रुपये लूटने के बाद फरार हो गए। गिरिजा देवी इसे किस्मत की बात मानकर चुपचाप हो गई थी, लेकिन जब पुलिस ने मामले का खुलासा किया, तो उनकी आंखें खुली की खुली रह गई।

Read more :  CGPSC Recruiment : खनिज विभाग में निकली बंपर भर्ती, इन पदों के लिए मंगाए गए हैं आवेदन, देखें पूरी डिटेल 

क्या है पूरा मामला
वहीं पीड़ित गिरिजा देवी ने बताया कि हाल में उन्होंने पीरबहोर थाना क्षेत्र के नटराज गली में स्थित अपना पुराना मकान बेच दिया था। उसी पैसे से मालसलामी थाना क्षेत्र के चुटकिया बाजार में नया घर खरीदा था। कुछ पैसे अभी बकाया थे। 13 लाख उन्होंने नई मकान वाली पार्टी को दे दिया था। शेष 17 लाख रुपये उन्हें देने थे।

Read more :  दक्षिण अफ्रीका को बड़ा झटका, उभरते स्टार खिलाड़ी कीगन पीटरसन कोरोना पॉजिटिव

गिरिजा देवी ने बताया कि नये मकान वाले ने उनसे ड्राफ्ट में पेमेंट लेने की बात कही थी। उसके बाद वो रुपये लेकर बैंक में ड्राफ्ट बनवाने जा रही थी। पैसे लेकर वो अपने बेटे विष्णु कुमार के घर आई थी। वहां से अपने बहू शोभा रानी के साथ बैंक में पैसा जमा कराने जा रही थी। इसी दौरान अपराधियों ने उनसे रुपये लूट लिए।

आप भी मकान लेने की सोच रहे है तो क्लिक करें>CLICK HERE