Dawood Ibrahim Hospitalised

Dawood Ibrahim Hospitalised: क्या दाऊद इब्राहिम को जहर देकर की गई मारने की कोशिश..? सोशल मीडिया पर मची हलचल

Dawood Ibrahim Hospitalised: क्या दाऊद इब्राहिम को जहर देकर की गई मारने की कोशिश..? सोशल मीडिया पर मची हलचल

Edited By :   Modified Date:  December 18, 2023 / 08:55 AM IST, Published Date : December 18, 2023/8:28 am IST

Dawood Ibrahim Hospitalised: नई दिल्ली। 26/11 हमले से दुनिया को हिला कर रख देने वाले मास्टरमाइंड दाऊद इब्राहिम को अस्पताल में भर्ती किया गया है। कहा जा रहा है कि उसे किसी अज्ञात शख्स ने जहर दे दिया है। माफिया डान दाऊद इब्राहिम की हालत गंभीर बताई जा रही है। दाऊद इब्राहिम को जहर दिए जाने की खबर से सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है। हालांकि इस खबर की अभी तक किसी ने पुष्टि नहीं की है। साथ ही इस बात के बारे में भी कोई जानकारी नहीं है कि उसे किसने जहर देकर मारने की कोशिश की।

Read More: Tea Side Effects: सुबह चाय की चुस्की का मजा लेने से पहले जान लें ये जरूरी बातें, सेहत पर पड़ सकता है भारी 

खबर है कि दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim Hospitalised) को अस्पताल में कड़ी सुरक्षा के बीच रखा गया है। कहा जा रहा है कि अस्पताल की उस मंजिल पर उसका इलाज चल रहा है। यहां अस्पताल के बड़े अधिकारियों और परिवार के सदस्यों को ही आने की अनुमति है। फिलहाल, मुंबई पुलिस अंडरवर्ल्ड डॉन के अस्पताल में भर्ती होने पर जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी यानी NIA को हसीना पारकर के बेटे दाऊद के कराची में होने की जानकारी दी थी।

Read More: India-Iran Visa: भारतीयों के लिए खुशखरबी…! मलेशिया और श्रीलंका के बाद अब इस देश में बिना वीजा कर सकेंगे यात्रा 

बता दें कि दाऊद इब्राहिम को जहर देने की अटकलों से जुड़ी खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। कथित जहर देने के पीछे के उद्देश्यों के बारे में अटकलें आंतरिक सत्ता संघर्ष से लेकर भारत विरोधी गतिविधियों में शामिल व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पाकिस्तान पर बाहरी दबाव तक हैं। इससे पहले पाकिस्तान में पिछले दिनों लश्कर-ए-तैयबा कमांडर अदनान अहमद उर्फ ​​अबू हंजला सहित कई वांछित आतंकवादी मारे गए हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp