Deadly Attack on BJP MP Jagannath Sarkar when he returning

The Kashmir Files देखकर लौट रहे भाजपा सांसद पर हुआ हमला, बदमाशों ने गाड़ी पर फेंके बम

बदमाशों ने गाड़ी पर फेंके बम! Deadly Attack on BJP MP Jagannath Sarkar when he returning after watching 'The Kashmir Files'

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : March 20, 2022/8:34 pm IST

कोलकाता: Attack on BJP MP Jagannath कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार पर आधारित फिल्म The Kashmir Files को लेकर देशभर के सियासी गलियारों में घमासान मचा हुआ है। जहां एक ओर भाजपा नेता लोगों से फिल्म को देखने की अपील कर रहे हैं तो वहीं कई राजनीतिक दलों ने फिल्म को राजनीति से प्रेरित बताया है। लेकिन इसी बीच पश्चिम बंगाल से एक बड़ी खबर सामने आई है।

Read More: बीरेन सिंह ही होंगे मणिपुर के सीएम, बीजेपी विधायक दल की बैठक में फैसला 

Attack on BJP MP Jagannath दरअसल भाजपा सांसद जगन्नाथ सरकार ने आरोप लगाया है कि The Kashmir Files देखकर लौटते वक्त बदमाशों ने उनकी गा​ड़ी पर हमला किया है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि उनकी गाड़ी पर बदमाशों ने बम से हमला किया है। राणाघाट से बीजेपी सांसद जगन्नाथ सरकार ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि मैं द कश्मीर फाइल्स फिल्म देख कर लौट रहा था। मेरी कार पर एक बम फेंका गया था, हम इसमें बाल-बाल बच गए। हमने देखने के लिए कार को थोड़ी दूर बाहर निकाला, इस घटना के 10 मिनट के बाद पुलिस आई। सरकार ने दावा किया कि वह अप्रिय घटना से बच गए, क्योंकि कार की गति तेज थी और बम उसकी कार के पीछे जा गिरा।

Read More: नवरात्रि से बदल जाएगा इन दो राशि के जातकों का भाग्य, बरसेगी मां दुर्गा की विशेष अनुकंपा

जगन्नाथ सरकार का कहना है कि ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली सरकार के तहत पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब हो गई है। बंगाल में कोई भी सुरक्षित नहीं है। आपको बता दें कि बंगाल में आए दिन हिंसा की घटना सामने आती रहती है। ममता बनर्जी प्रदेश में कानून राज लागू में असफल साबित हो चुकी है।

Read More: स्व. रामनाथ वर्मा के नाम पर होगा भाटापारा का मोपका कॉलेज, सीएम भूपेश बघेल ने की घोषणा 

बीजेपी सांसद सरकार ने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में कानून राज खत्म हो चुका है। मीडिया पर बात करते हुए सरकार ने कहा कि राज्य सरकार ने लोकतंत्र को गिरा दिया है। भाजपा सांसद ने कहा राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था को रोकने के लिए अनुच्छेद 356 (राष्ट्रपति शासन) लगाया जाना चाहिए।

Read More: पंजाब में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा उम्मीदवार हो सकते हैं लोरमी के संदीप पाठक, जानिए कौन हैं ये शख्स