Deepak Baij on Radhika Kheda Vivad

Radhika Khera Vivad: दीपक बैज का खुलासा.. सुशील आनंद और राधिका खेड़ा के बीच पहले से मतभेद.. अपनी मर्जी से दिया इस्तीफा, सुने और क्या कहा

Edited By :   Modified Date:  May 6, 2024 / 12:26 PM IST, Published Date : May 6, 2024/12:26 pm IST

रायपुर: प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख दीपक बैज ने राधिका खेड़ा से जुड़े विवाद पर प्रेसवार्ता की और कई अहम बातें कही। दीपक बैज ने बताया कि सुशील आनंद शुक्ला और राधिका के बीच पहले से ही मतभेद थे। (Deepak Baij on Radhika Kheda Vivad) विवाद के दिन अपने अधिकारों को लेकर भी दोनों नेताओं के बीच विवाद हुआ। दीपक बैज ने बताया कि इस मामले में जो भी रिपोर्ट थी वह उन्होंने एआईसीसी को भेज दी गई हैं। सुशील आनंद अपने पद पर रहेंगे या नहीं यह निर्णय पार्टी लेगी। राधिका खेड़ा ने अपनी मर्जी से इस्तीफा दिया हैं, हमनें उन्हें ऐसा करने के लिए नहीं कहा। बैज ने कहा कि राम मंदिर पर कही गई बातें सही नहीं हैं। राधिका खेड़ा गुस्से में हैं और इसलिए नेताओं पर आरोप लगा रही हैं।

MP Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में 9 सीटों पर वोटिंग कल, दांव पर लगी कई दिग्गजों की किस्मत…

Radhika Khera Live on IBC24

राधिका ने की IBC24 से बात

गौरतलब हैं कि  पीसीसी नेताओं के द्वारा कांग्रेस की पूर्व नेशनल कोऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा के साथ राजीव भवन में बदसलूकी की गई थी। (Radhika Khera Live on IBC24) इस घटना के बाद अब राधिका खेड़ा ने कांग्रेस के सभी पदों के साथ ही प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया हैं। आज राधिका खेड़ा ने पूरे मामले पर आईबीसी24 से विस्तार से बात की और नेताओं पर कई गंभीर आरोप लगाए।

राधिका खेड़ा ने बताया कि इस विवाद के बाद उन्हें प्रदेश के पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ छोड़ने को कहा था। इतना ही नहीं बल्कि उन्हें किसी भी तरह के डिबेट में भी शामिल होने से रोका गया। राधिका ने खुलासा किया कि अपने साथ हुई बदसलूकी के बाद उन्होंने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कई बड़े नेताओं को फोन लगाया लेकिन किसी ने भी फोन नहीं उठाया। कई दिनों के गुहार के बाद भी जब किसी तरह की सुनवाई नहीं हुई तब उन्होंने इस्तीफे पर फैसला लिया। इससे पहले उन्होंने खुद भी मीडिया से दूरी बनाई थी।

राधिका ने साफतौर पर कहा कि ‘उनके खिलाफ साजिश रची गई हैं। अपने साथ हुए घटनाक्रम के बाद जब उन्होंने एक्स पर पोस्ट किया तब वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने उन्हें फोन किया। (Radhika Khera Live on IBC24) राधिका ने यह भी बताया की छग के पूर्व CM भूपेश बघेल ने उन्हें छत्तीसगढ़ छोड़ देने को भी कहा था। सुने राधिका खेड़ा को लाइव..

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp