Delhi MCD Election 2022 : BJP MP Parvesh Verma and his wife

Delhi MCD Election 2022 : BJP सांसद ने पत्नी के साथ डाला वोट, कहा – हमारी पार्टी 250 में से 210 सीटें जीत रही, AAP के लिए कही ये बड़ी बात

Delhi MCD Election 2022 : बीजेपी के सांसद पार्वेश वर्मा और उनकी पत्नी ने मातियाला गांव में एक मतदान बूथ पर अपने वोट डाले।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:41 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:41 am IST

Delhi MCD Election 2022 : नई दिल्ली। बीजेपी के सांसद पार्वेश वर्मा और उनकी पत्नी ने मातियाला गांव में एक मतदान बूथ पर अपने वोट डाले। भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) गोवा, उत्तराखंड और यूपी में सरकार बनाने का दावा कर रही थी, लेकिन लोग जानते हैं कि उन्हें झूठ बोलने की आदत है। COVID के दौरान, AAP का कोई भी व्यक्ति लोगों के लिए काम करते नहीं देखा गया। लोगों के साथ केवल एमसीडी के कार्यकर्ता ही खड़े थे। एमसीडी चुनाव में हमें 250 में से करीब 210 सीटें मिल रही हैं।

 

CM केजरीवाल ने परिवार के साथ किया मतदान

 

Delhi MCD Election 2022 : Delhi MCD Election: सीएम केजरीवाल ने परिवार के साथ किया मतदानदिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने परिवार के साथ राजपुर रोड स्थित बूथ पहुंचकर मतदान किया। मतदान करने के बाद सीएम केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की जनता से अपील करता हूं कि ज्यादा से ज्यादा वोट करने निकलें। दिल्ली में चारों ओर कूड़ा ही कूड़ा है। दिल्ली को साफ-सुथरा बनाने वालों को वोट दें। जो पार्टी ईमानदार है उसे वाट दें। शरीफ और अच्छे लोगों को वोट दें, भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी, लफंगई, गाली-गलौज करने वालों को वोट ना दें। दिल्ली को कूड़ा करने वालों को वोट ना दें। उन्हें वोट दें, जो दिल्ली को चमकाएंगे, साफ सुथरा करेंगे, काम रोकने वालों को वोट न दें, काम करने वालों को वोट दें।

 

युवा मतदाताओं में दिख रहा उत्साह

Delhi MCD Election 2022 : युवा मतदाताओं में दिख रहा उत्साहएमसीडी चुनाव में पहली बार मतदान करने वाली छात्रा सोनम ने कहा कि मैं आज पहली बार मतदान करने आई हूं, इसे लेकर मैं उत्साहित हूं। जितना जरूरी इस देश में रहना है, उतना ही जरूरी हमें देश को और बेहतर करने की दिशा में मतदान करना है। मेरे लिए इस चुनाव में महिला सुरक्षा, सफाई, सड़के बनवाना प्राथमिकता है।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers