Delhi Metro Viral Video : दिल्ली मेट्रो में तैनात जवान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, घटना का वीडियो हुआ वायरल | Delhi Metro shooting Viral Video

Delhi Metro Viral Video : दिल्ली मेट्रो में तैनात जवान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, घटना का वीडियो हुआ वायरल

Delhi Metro Viral Video : दिल्ली के एक मेट्रो स्टेशन से दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कॉन्स्टेबल ने खुद को गोली मार ली।

Edited By :   Modified Date:  April 7, 2024 / 09:17 AM IST, Published Date : April 7, 2024/9:15 am IST

नई दिल्ली : Delhi Metro Viral Video : दिल्ली के एक मेट्रो स्टेशन से दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कॉन्स्टेबल ने खुद को गोली मार ली। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जवान ने आत्महत्या क्यों कि, इसकी जांच में जुट गए हैं।

यह भी पढ़ें : CG 500 Rs Gas Cylinder: गृहणियों के लिए खुशखबरी.. CM ने बता दिया कब से मिलेगा 500 में गैस सिलेंडर, आप भी जान लीजिये..

वीडियो हुआ वायरल

Delhi Metro Viral Video : मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना मेट्रो की ग्रीन लाइन पर पश्चिम विहार वेस्ट मेट्रो स्टेशन की है। यहाँ तैनात सीआईएसएफ जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक सीआईएसएफ जवान की पहचान महाराष्ट्र के गढ़चिरौली के रहने वाले सहारे किशोर सामराव के रूप में हुई है। जो दिल्ली मेट्रो में साल 2022 से तैनात था। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है। बता दें की इस घटना वीडियो सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया। इसमें देखा जा सकता है जवान अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। फिलाहल इस आत्महत्या के पीछे के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp