Deputy Chief Minister Manish Sisodia will visit Sabarmati Ashram

साबरमती आश्रम जाएंगे उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, ‘परिवर्तन यात्रा’ का करेंगे नेतृत्व, कई सभाओं को करेंगे संबोधित

Manish Sisodia visit Sabarmati Ashram : दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शासित गुजरात में आम आदमी पार्टी (आप)

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : September 21, 2022/9:16 am IST

अहमदाबाद : Manish Sisodia visit Sabarmati Ashram : दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शासित गुजरात में आम आदमी पार्टी (आप) के लिए चुनाव प्रचार की शुरुआत करने से पहले बुधवार को अहमदाबाद स्थित साबरमती आश्रम जाएंगे। गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं।

यह भी पढ़े : शादी से पहले मंगेतर की न्यूड तस्वीरें कर दीं वायरल, फिर गर्लफ्रेंड ने इस तरह लिया बदला 

Manish Sisodia visit Sabarmati Ashram : ‘आप’ की गुजरात इकाई के प्रमुख गोपाल इटालिया ने बताया कि साबरमती आश्रम का दौरा करने के बाद सिसोदिया उत्तरी गुजरात में ‘परिवर्तन यात्रा’ का नेतृत्व करेंगे। इटालिया ने बताया कि सिसोदिया साबरकांठा के हिम्मतनगर शहर में एक ‘तिरंगा यात्रा’ में हिस्सा लेंगे। वह जिले के तलोज और प्रांतिज शहर में भी सभाओं को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़े : प्रधानमंत्री कार्यालय के बाहर बुजुर्ग ने खुद को लगाई आग, गंभीर हालत में इलाज के लिए ले जाया गया अस्पताल

Manish Sisodia visit Sabarmati Ashram : मंगलवार को ‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने वडोदरा में अभिभावकों व शिक्षकों के साथ एक बैठक की थी। इस बैठक में उन्होंने अंग्रेजों के समय से चली आ रही शिक्षा प्रणाली के बजाय ‘भारतीय’ यानी स्वदेशी पद्धति पर आधारित शिक्षा प्रणाली अपनाने पर जोर दिया था। केजरीवाल ने कहा था कि भारत को दुनियाभर के छात्रों के लिए एक ऐसा स्थान बनना चाहिए, जैसे कि प्राचीन काल में नालंदा विश्वविद्यालय था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers