Devar Bhabhi Viral Video: Viral Dance Video During Wedding

देवर पर भारी पड़ी भाभी, शादी के दौरान दोनों का ये अंदाज देखकर हर कोई था हैरान

देवर पर भारी पड़ी भाभी, शादी के दौरान दोनों का ये अंदाज देखकर हर कोई था हैरान! Devar Bhabhi Viral Video: Viral Dance Video During Wedding

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : May 26, 2022/9:15 pm IST

नई दिल्ली: Devar Bhabhi Viral Video इन दिनों शादी समारो​ह से जुड़ी खबरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। वायरल वीडियो में कभी दूल्हा-दुल्हन के बीच नोक झोंक देखा जाता है तो कभी सालियों के साथ दूल्हे की मस्ती देखी जाती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो देवर-भाभी से जुड़ी है। देवर भाभी के इस अंदाज को देखकर शादी में मौजूद हर कोई हैरान था।

Read More: तमिल भाषा को लेकर पीएम मोदी ने कही ऐसी बात, सुनकर गदगद हो जाएंगे साउथ स्टार्स … 

देवर-भाभी ने शादी में मचाया धमाल

Devar Bhabhi Viral Video सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शादी में पहले देवर डांस फ्लोर पर थिरक रहा होता है। वो सामने खड़ी भाभी को हल्के में ले रहा था। तभी भाभी भी मैदान में कूद गई और ऐसा डांस किया कि देवर भी चकित रह गया। देवर-भाई की इस जोड़ी को जिसने भी देखा देखता रह गया। दोनों के डांस को इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने भी सराहा।

Read More: नमक बताकर विदेश से लाई गई कोकीन जब्त, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश 

ताबड़तोड़ वायरल हो रहा वीडियो

देवर-भाभी के इस डांस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को Raj Sapna Music नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। वीडियो किस कदर वायरल हो रहा है इस बात का अंदाजा इसे मिलने वाले व्यूज से लगाया जा सकता है। अभी तक इस वीडियो को 2 करोड़ 25 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो को देखने के बाद नेटिजन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं।

Read More: पेट्रोल-डीजल के दाम में कमी के बाद बस किराया में कटौती, यहां की सरकार ने लिया बड़ा फैसला

 
Flowers