Devar makes illegal affair with Bhabhi

पति के कमजोरी का देवर ने उठाया नाजायज फायदा, भाभी के साथ कर दिया ये बड़ा कांड

पति के कमजोरी का देवर ने उठाया नाजायज फायदा, भाभी के साथ कर दिया ये बड़ा कांड : Devar makes illegal affair with Bhabhi

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : August 4, 2022/7:42 pm IST

हरदोईः Devar makes illegal affair उत्तर प्रदेश के हरदोई से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवती ने अपने देवर पर जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि उसका पति शारीरिक रूप से कमजोर है, जिस कारण उसका देवर मौका देखकर उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। इतना ही नहीं विरोध करने पर परिवार वालों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पीड़‍िता ने एसपी से श‍िकायत कर न्याय की गुहार लगाई है।

Read more : कांवड़ ले जाने पर अड़ा मुस्लिम शिवभक्त, पत्नी बोली- अगर गए तो दे दूंगी तलाक, युवक ने लगाई न्याय की गुहार 

Devar makes illegal affair मिली जानकारी के अनुसार शहर क्षेत्र के एक मोहल्ला की रहने वाली युवती ने बताया कि 13 दिसंबर को उसकी शादी रेलवेगंज के प्रियांशु गुप्ता के साथ हुई थी। उसे पता चल गया कि उसका पति शारीरिक रूप से अक्षम है। इस बात का फायदा उठाकर उसका देवर अजीत आए दिन उसके साथ जबरदस्ती करता था। 14 जून की रात देवर नशे में घर आया और उसने खाना देने को कहा। वह खाना निकाल रही थी तभी देवर ने जबरदस्ती करने की कोशिश की, उसके शोर मचाने पर सास और ससुर आ गए, उन्होंने बेटे को डांटने के बजाए उसे ही मारने की साजिश रचने लगे और गर्म प्रेस उसके हाथों पर लगा कर उसको जलाया।

Read more :  किसानों को बड़ा तोहफा, सरकार ने इस फसल की कीमत में किया इजाफा, अब इतने रूपए में होगी खरीदी

आरोप है कि ससुरालीजन उसे फंदे पर लटकाने के लिए फंदा तैयार कर रहे थे। किसी तरह भागकर उसने अपनी जान बचाई। घटना के बाद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, जिसके बाद पीड़िता ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है। एएसपी दुर्गेश सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है, शहर कोतवाल को जांच सौंपी गई है, जांच के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी।