Devar Wants to Marry With Bhabhi after Many Months Affair

भाभी के साथ शादी करना चाहता था देवर, नहीं बनी बात तो कर दिया ये कांड, कई महीनों से चल रहा था अफेयर

भाभी के साथ शादी करना चाहता था देवर, नहीं बनी बात तो कर दिया ये कांड, Devar Wants to Marry With Bhabhi after Many Months Affair

Edited By :   Modified Date:  May 13, 2024 / 08:18 PM IST, Published Date : May 13, 2024/8:18 pm IST

नई दिल्लीः Devar Wants to Marry With Bhabhi आधुनिकता के इस दौर में अब रिश्तों की अहमियत खत्म होती जा रही है। लोग अब अपनों के साथ ही घिनौने काम को अंजाम देने में लगे हुए हैं। ऐसा ही एक मामला देश की राजधानी दिल्ली से सामने आया है। यहां एक देवर को नई नवेली भाभी के साथ प्यार हो गया। वह उसके साथ शादी भी करना चाहता था। युवक ने प्यार के रास्ते में रोड़ा बन रहे भाई को मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस ने मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More :  गंगा सप्तमी पर बन रहा बेहद शुभ संयोग, इन राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन, धन-धान्य में होगी वृद्धि 

Devar Wants to Marry With Bhabhi दरअसल, 4 मई को नांगलोई के राव विहार स्थित घर में अमरजीत नाम के युवक की गला काटकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस संबंध में हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया था। जांच के लिए इंस्पेक्टर नरेंद्र और स्पेशल स्टाफ के एसआई संदीप श्योराण की टीम गठित की गई। पुलिस टीम ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालनी शुरू की और मृतक के करीब पांच दोस्तों और रिश्तेदारों की मोबाइल की लोकेशन खंगालनी शुरू की। पुलिस ने उस वक्त युवक को गिरफ्तार कर लिया जब वह बिहार के समस्तीपुर स्थित अपने घर आया हुआ था।

Read More : भूपेश सरकार के एक और कारनामे का खुलासा! स्कूलों के लिए केंद्र से आया 300 करोड़ का फंड ठुकराया, जानें वजह

भाभी से शादी करना चाहता था

आरोपी से पूछताछ में पुलिस को मालूम हुआ कि 8 माह पहले ही अमरजीत की शादी हुई थी, लेकिन उसकी पत्नी गांव में ही रहती थी। इस दौरान परमजीत के अपनी भाभी से अवैध संबंध बन गए और वह भाभी से शादी करना चाहता था। अमरजीत को जब इसकी जानकारी हुई तो उसने पत्नी को अपने पास दिल्ली लाने की तैयारी कर ली। परमजीत को जब यह पता चला तो उसने भाई की हत्या करने का मन बना लिया। हत्या की योजना को अंजाम देने के लिए वह 2 मई को चुपचाप गांव से दिल्ली आ गया। यहां आकर वह दो दिन तक भाई की गतिविधि पर नजर रखने लगा। फिर 4 मई की सुबह मौका पाकर उसने भाई की हत्या कर दी और शाम को ट्रेन पकड़कर बिहार के लिए रवाना हो गया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो