Dinesh Karthik became emotional about his return to the team, said this in

टीम में वापसी को लेकर इमोशनल हुए दिनेश कार्तिक, मीडिया के सामने कह दी ये बात …

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में शानदार प्रदर्शन करने वाले दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की तकरीबन 3 साल बाद वापसी हुई। साउथ अफ्रीका सीरीज के बाद आयरलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में भी भारतीय टीम का हिस्सा थे। साथ ही ऐसा माना जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए दिनेश कार्तिक भारतीय टीम का हिस्सा होंगे।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : July 16, 2022/5:30 pm IST

Dinesh Karthik On Indian Team & Players: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में शानदार प्रदर्शन करने वाले दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की तकरीबन 3 साल बाद वापसी हुई। साउथ अफ्रीका सीरीज के बाद आयरलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में भी भारतीय टीम का हिस्सा थे। साथ ही ऐसा माना जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए दिनेश कार्तिक भारतीय टीम का हिस्सा होंगे। बहरहाल, दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने कहा कि जब वह भारतीय टीम में वापस लौटे, तो खिलाड़ियों और टीम मैनेजमेंट ने मुझे अहसास दिलाया कि मैं अपने घर में हूं।

Read More:अगर रीड की हड्डी को रखना चाहते हैं लचीली और सीधा, तो प्रतिदिन करें यह योगासन

‘इस उम्र में वापसी करना आसान नहीं’

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने कहा कि भारतीय टीम के लिए वापसी करना यादगार लम्हा रहा, यह अलग तरह का अहसास था। उन्होंने कहा कि क्रिकेटर के तौर पर 35 साल की उम्र के बाद वापसी करना आसान नहीं है, लेकिन इस दौरान मुझे बहुत लोगों का साथ मिला। मैं उन लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। मुझे अपनी काबिलियत पर पूरा भरोसा था। आईपीएल के दौरान मैंने कुछ अच्छी पारियों खेली, जिसका मुझे फायदा मिला।

Read More:जमकर वायरल हो रहा इस भाजपा नेता का वीडियो, भाषण सुनकर रोक नहीं पाएंगे हंसी..देखें

‘वक्त के साथ अलग-अलग चुनौती’

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने अपनी वापस पर कहा कि मैं इस लम्हे को एंजॉय कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि हर दिन बीतने के साथ अलग चुनौती सामने होती है, आप कई बार इन चुनौतियों से पार पा लेते हैं, लेकिन बहुत बार परेशानियों का सामना करना पड़ता है। साथ ही उन्होंने कहा कि चाहें अपनी घरेलू टीम (Domestic Team) के लिए खेंलू या फिर भारतीय के लिए या आईपीएल (IPL), हर जगह मेरा किरदार तय है। इस वजह से मेरे लिए उस पर काम करना आसान हो जाता है।

Read More: RRB, NTPC, CBAT परीक्षा की तारीख तय, इस दिन आयोजित होगा एग्जाम