Union Minister reached out to the Shahenshah of Bollywood

बॉलीवुड के शहंशाह के पास पहुंचे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, इस काम के लिए मांगी मदद

बॉलीवुड के शहंशाह के पास पहुंचे केंद्रीय मंत्री, इस काम के लिए मांगी मदद Union Minister reached out to the Shahenshah of Bollywood

Edited By: , August 19, 2022 / 12:53 PM IST

Shahenshah of Bollywood : नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री और दिग्गज बीजेपी नेता नितिन गडकरी ने बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन से मुलाकात की। राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्रालय के मंत्री होने के चलते गडकरी ने अमिताभ बच्चन से सड़क सुरक्षा अभियान को लेकर समर्थन मांगा है। इस अभियान का मूल उद्देश्य सड़कों पर लापरवाही न करने के लिए जागरुकता फैलाने का है।    >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read more: प्रदुषण ने फिर बढ़ाई चिंता! दुनिया के सबसे प्रदूषित शहरों की सूची में शामिल है देश के ये दो बड़े शहर 

इस मुलाकात को लेकर नितिन गडकरी के दफ्तर ने भी ट्वीट किया है। इस ट्वीट में लिखा गया कि केंद्रीय मंत्री गडकरी ने मुंबई में बच्चन से मुलाकात की है।
उसमें बताया गया है कि मंत्री ने राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा मिशन के लिए बच्चन का समर्थन मांगा है।

सड़क हादसों के रिकॉर्ड बनने का डर
Shahenshah of Bollywood : गौरतलब है कि देश में लगातार सड़क दुर्घटना के मामले बढ़ लहे हैं। सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय के मुताबिक भारत में प्रतिवर्ष करीब 80,000 लोग सड़क दुर्घटनाओं में मारे जाते हैं जो पूरी दुनिया में होने वाली कुल मृत्यु का 13 प्रतिशत है।

Read more: यहां गोपियों संग रासलीला करते हैं श्रीकृष्‍ण, शाम होते ही कोई नहीं देखता इस तरफ़ 

ज्यादातर मामलों में, दुर्घटनाएं या तो लापरवाही के चलते होती हैं या तो सड़क सुरक्षा जागरूकता की कमी के कारण होती हैं इसलिए, सड़क सुरक्षा शिक्षा उतनी ही जरूरी है जितनी जीवित रहने के अन्य बुनियादी कौशल है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

‘https://www.youtube.com/watch?v=X_3BriexRlg