dreams of groom shattered, bride did big scandal before reaching In law's house

दूल्हे के सारे सपने हुए चूर, ससुराल पहुंचने से पहले ही ये बड़ा कांड कर गई दुल्हन, जानें पूरा मामला

dreams of groom shattered, bride did big scandal before reaching In law's house : दूल्हे के सारे सपने हुए चूर, ससुराल पहुंचने से पहले ही ये...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : July 6, 2022/1:40 pm IST

Bride Ran Away After Marriage : लखनऊ। उत्तरप्रदेश के वाराणसी से एक अनोखा मामला सामने आ रहा है। जहां दुल्हन शादी के बाद बीच रास्ते में पति को धोखा देकर फरार हो गई। जहां एक तरफ दुखी मन से लड़की का परिवार अपनी बेटी को विदा करके निश्चिन्त हो गया था। वहीं लड़के के परिवार वाले अपनी नई-नवेली बहु के स्वागत की तैयारी में थे। तभी अचानक बीच रास्ते में दुल्हन को अपना प्यार याद आ जाता है। फिर क्या वह अपने पति को छोड़कर भाग गई।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read More : टीका नहीं अब टेबलेट ! देश को मिली पहली कोरोना टेबलेट, जानिए कब आएगी मार्केट में

फिल्मी स्टाइल में दुल्हन हुई फरार

दरअसल, ये पूरा ममला वाराणसी के एक गांव का है जहां दुल्हन को ससुराल जाते समय अचानक बीच रास्ते में उसे उसका प्यार याद आ जाता है। इसके बाद दुल्हन ने अपने प्रेमी को यह खबर दी कि वह दूल्हे के साथ ससुराल जा रही है। उसके बड़ा एकदम फिल्मी स्टाइल में दुल्हन ने दूल्हे को कार में बैठाकर अपने किसी करीबी से मिलने की बात कहकर नीचे उतरी व पास आकर रुके दूसरे कार में बैठकर फुर्र हो गई।

Read More : फिल्म Ek Villain Returns के पोस्टर पर UP Police ने दी वॉर्निंग, वायरल हो रहा ट्वीट

कार में सवार था प्रेमी

बता दें उसी कार में उस दुल्हन का प्रेमी मौजूद था जो दुल्हन को लेकर फरार हो गया और दूल्हा ताकता रह गया। यह पूरी घटना दुल्हन के गांव से कुछ दूर पर एक पुलिया के पास हुआ। घटना के बाद जब दुल्हे ने इसकी सूचना लड़की के परिजनों दी तो घर में सन्नाटा छा गया। गांव में इसको लेकर चर्चा तेज हो गई। गौरतलब है कि जन्सा क्षेत्र के एक गांव की लड़की की शादी शनिवार की रात को बड़ागांव के बलुआ (कुड़ी) के लड़के के साथ हुई।

Read More : भतीजे ने चाची को उतारा मौत के घाट, सामने आया दिल दहला देने वाला सच

बीच रास्ते गच्चा देकर भागी दुल्हन

दुल्हन एकदम फिल्मी स्टाइल में दूल्हे को चकमा देकर भाग जाती है। दरअसल, दूल्हे के साथ कार में सवार होकर दुल्हन ससुराल के लिए चली और इसी कार में दुल्हन का प्रेमी भी मौजूद था। उसके बाद बीच रास्ते में दुल्हन प्रेमी के साथ फरार हो गई। कार सवार दुल्हन को लेकर बड़ागांव की ओर चला गया। स्थानीय लोगों का कहना है कि जिस युवती की शादी हुई है उसका एक युवक के साथ प्रेम संबंध था। दोनों एक-दूसरे के साथ रहना चाहते थे लेकिन घर वालों ने इसकी इजाजत नहीं दी। मौका पाकर दोनों फरार हो गए। इस मामले में जन्सा थाने में कोई तहरीर नहीं दी गई। थानेदार ने बताया घटना की जानकारी नहीं है, अगर तहरीर मिलती है तो उचित कार्यवाही की जाएगी।

Read More : इस बात को लेकर हमेशा परेशान करती थी पत्नी, पति ने ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान

Read more: लेटेस्ट और ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां ​क्लिक करें

 
Flowers