Husband commits suicide by jumping in front of moving train

इस बात को लेकर हमेशा परेशान करती थी पत्नी, पति ने ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान

Husband commits suicide by jumping in front of moving train : पत्नी से परेशान होकर चलती ट्रेन के सामने कूद गया पति, सामने आई ये बात

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : July 6, 2022/11:40 am IST

Husband Commits Suicide : बलिया। उत्तरप्रदेश के बलिया जिले में एक पति ने अपनी पत्नी से परेशान होकर ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली। पति के इस कदम की वजह पत्नी से आपसी मतभेद माना जा रहा है। बताया जा रहा है कि पति बलिया जिले के उभांव क्षेत्र में ट्रेन के आगे कूदकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। पुलिस ने इस मामले की जानकारी दी और बताया कि अभी फिलहाल इस मामले में छानबीन की जा रही है।

Read More : भतीजे ने चाची को उतारा मौत के घाट, सामने आया दिल दहला देने वाला सच

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि उभांव थाना क्षेत्र के वाराणसी-गोरखपुर रेल प्रखंड पर उभांव रेलवे पुल के पास मंगलवार को देर रात 28 वर्षीय सुगमल यादव ने गोरखपुर से कानपुर जा रही चौरी-चौरा एक्सप्रेस ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उन्होंने बताया कि यादव का मंगलवार देर रात अपनी पत्नी से विवाद हुआ था। माना जा रहा है कि इसी से परेशान होकर उसने यह कदम उठाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read More : फिल्म Ek Villain Returns के पोस्टर पर UP Police ने दी वॉर्निंग, वायरल हो रहा ट्वीट

Read more: लेटेस्ट और ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां ​क्लिक करें