Eight persons have died in Lakhimpur incident today

लखीमपुर खीरी की घटना में अब तक 8 की मौत, मारे गए लोगों में 4 किसान और 4 भाजपा कार्यकर्ता

लखीमपुर खीरी की घटना में अब तक 8 की मौत, मारे गए लोगों में 4 किसान और 4 भाजपा कार्यकर्ता शामिल! Eight persons have died in Lakhimpur incident,

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : October 3, 2021/10:28 pm IST

लखीमपुर खीरी: यूपी के तिकुनिया इलाके में किसानों के साथ हुई हिंसक झड़प में अब तक 8 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है मारे गए लोगों में 4 किसान और 4 भाजपा नेता हैं। इस घटना के बाद इलाके में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है।

Read More: कैंसर पीड़ित मां के इलाज के नाम पर 40000 रुपए में किया 12 साल की बच्ची की वर्जिनिटी का सौदा, देह व्यापार में धकेलने की थी तैयारी

मिली जानकारी के अनुसार रविवार यानी आज शाम पहले खबर आई कि प्रदर्शन कर रहे किसानों पर कार चढ़ा दी गई, जिसके चलते दो किसानों की मौत हो गई। यह किसान, मंत्री के खिलाफ प्रदर्शन करने जा रहे थे। हादसे के बाद हंगामा शुरू हो गया है। मौके पर तीन गाड़ियों में आग लगा दी गई। इलाके में हालात बिगड़ने के बाद एडीजी एल ओ प्रशांत कुमार को CM ने लखीमपुर खीरी भेजा।

Read More: बेरोजगारी के चलते युवक को नहीं मिल रही थी लड़की, दलाल ने 3.5 लाख रुपए लेकर कराई शादी, 11 दिन बाद हुई फरार

बताया जा रहा है कि लखीमपुर खीरी में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के गांव के दौरे को देखते हुए डिप्टी सीएम को रिसीव करने आ रहे भाजपा नेता आशीष मिश्रा के खिलाफ विरोध करने के दौरान किसानों की भिड़ंत हो गई। गाड़ी की टक्कर से कुछ किसान घायल हो गए जिसके बाद नाराज किसानों ने गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया।

Read More: अनियंत्रित होकर बस स्टॉप से ​​टकराई तेज रफ्तार कार, 4 लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर