facing problems here due to bad road in Patan of Gujarat

यहां माता-पिता को सता रहा है ये डर, इस वजह से नहीं हो पा रही है बच्चों की शादी, जानें पूरा मामला

यहां माता-पिता को सता रहा है ये डर, इस वजह से नहीं हो पा रही है बच्चों की शादी, जानें पूरा मामला! facing problems here due to bad road

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : September 20, 2022/9:30 pm IST

नईदिल्ली। facing problems here due to bad road कई राज्यों के ग्रामीणों में आज भी पानी और बिजली की समस्या बनी हुई है। ग्रामीण कोसों दूर से पानी और बिजली लाने को मजबूर है। ऐसा ही मामला गुजरात के पाटण जिले का है। दरअसल, यहां छोटे इलाके में पानी और सड़कों की मरम्मत बनी हुई है। जिसकी वजह से बाहर से यहां लोग आने में संकोच करते है।

Read More: IND vs AUS 1st T20 : कुछ देर में शुरू होगा भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच T20 सीरीज का मुकाबला, देखें प्लेइंग इलेवन 

facing problems here due to bad road यहां के लोगों का कहना है कि इस इलाके में विकास के नाम से कुछ काम नहीं हुआ है। लोगों का कहना है कि आमदनी से ज्यादा मुख्य सड़क तक जाने पर पैसे खर्च हो जाते है। राजपुर में बीते पांच सालों से ओवरब्रिज का काम अटका हुआ है, जो अब तक ठीक नहीं हो पाया है। वहीं पर्षदों का भी कहना है कि सत्ता की सरकार होने के बाद भी काम नहीं हो पा रहा है। इस वजह से यहां के 4 पार्षदों ने इस्तीफा भी सौंप दिया है।

Read More: Coal India Recruitment 2022: कोल इंडिया में इन पदों पर निकली है बंपर भर्ती, 2 लाख तक मिलेगी सैलरी, ऐसे करें अप्लाई 

पूरे इलाके में जगह जगह सड़कों की मरम्मत हो गई है। वजह यहीं है कि यहां के लोगों को अपने बच्चों की शादी कर डर सता रही है। क्योंकि यहां सड़क जगह जगह पर टूटी हुई है तो ऐसे में यहां बाहर से कौन आएगा। वहीं बच्चें की पढ़ाई को लेकर भी परिजन काफी चिंतित है कि जब सड़क ही सही नहीं है तो बच्चें पढ़ाई करने कैसे जाएंगे।