family members cut private part of boy by angry of love marriage

घर से भगाकर रचाई शादी, गुस्साए परिजनों ने काट दिए लड़के का प्राइवेट पार्ट, हालत गंभीर

बर्बरता पूर्वक लड़के का प्राइवेट पार्ट काट दिया। खून से सने लड़के को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : December 24, 2021/9:39 am IST

नई दिल्ली। घर से लड़की को भगाकर शादी रचने वाले लड़के को परिजनों ने खौफनाक सजा दी है। बताया जा रहा है कि लड़के का अपहरण कर पहले उसकी बेरहमी से पिटाई की। इसके बाद बर्बरता पूर्वक लड़के का प्राइवेट पार्ट काट दिया। खून से सने लड़के को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

यह मामला दिल्ली के राजौरी गार्डन थाने का है। बताया जा रहा है कि 23 साल के पीड़ित राकेश (बदला हुआ नाम) को सागरपुर में रहने वाली चंचल (बदला हुआ नाम) से प्यार हो गया। दोनों घर से भागकर शादी रचा ली। इस दौरान दोनों करीब 15-20 दिन से लापता थे।

यह भी पढ़ें:  बीरगांव में पिता-बेटी बने पार्षद, अलग-अलग वार्ड से दोनों जीते चुनाव

शादी रचाने के बाद दोनों राजौरी गार्डन थाने पहुंचे। वहां दोनों अपनी जान बचाने के लिए पुलिस प्रोटेक्शन मांगने गए थे। जानकारी के अनुसार पुलिस थाने में अपना परिचय देने के बाद लड़का और लड़की ने अपने-अपने घर वालों को जानकारी दी।

यह भी पढ़ें:  IAS अफसर को मारने महिला जिला पंचायत सदस्य ने उठाई सैंडिल, जातिगत प्रताड़ना का लगाया आरोप

इसका पता चलते ही लड़की वाले के परिजन थाना पहुंच गए। वहीं थाने के बाहर बैठे लड़की के परिजन दोनों का अपहरण कर सागरपुर ले गए। वहां राकेश की ना केवल बेरहमी से पिटाई की गई, बल्कि उसका प्राइवेट पार्ट तक काट दिया गया। खून से लथपथ हालत में राकेश को सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां उसकी जिंदगी खतरे में है।

मामले में पुलिस ने लड़के वालों के इस आरोप को गलत ठहराया है, जिसमें उन्होंने इस जोड़े के बारे में पुलिस ने लड़की वालों को जानकारी देने का दावा किया था। फिलहाल पुलिस लड़के के होश में आने का इंतजार कर रहा है।