Famous film director Ali Akbar will leave Islam to become a Hindu

film director ali akbar: इस्लाम छोड़कर हिंदू बनेंगे मशहूर फिल्म डायरेक्टर अली अकबर.. CDS रावत के निधन पर कट्टरपंथियों की टिप्पणी से आहत होकर छोड़ा धर्म

Famous film director Ali Akbar will leave Islam to become a Hindu

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : December 11, 2021/10:30 am IST

film director ali akbar नई दिल्ली।  केरल के मलयाली फिल्मों के निर्देशक अली अकबर मुस्लिम धर्म छोड़ने का एलान किया है और बताया है कि वह जल्द ही हिंदू धर्म को अपनी पत्नी के साथ अपना लेंगे। निर्देशक ने फेसबुक लाइव में आकर कहा कि वे इस्लाम का परित्याग कर रहे हैं।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

पढ़ें- सड़क के बीचो-बीच पानी भरे गड्ढे में डूबने से 3 मासूमों की मौत, अवैध रुप से खोदा गया है गड्ढा

बीते दिनों अली अकबर ने बिपिन रावत की वीरगति का लाइव वीडियो बनाया था, जिस पर कुछ कट्टरपंथी लोगों ने हंसने वाला इमोजी लगाया था। इस दौरान इन लोगों ने सीडीएस रावत का मजाक उड़ाने की कोशिश की थी। लोगों के इसी रवैये से अली अकबर की भावनाएं आहत हुई हैं।

पढ़ें- ड्रोन मेले में 20 से ज्यादा कंपनियां करेंगी शिरकत, सीएम शिवराज करेंगे शुभारंभ

film director ali akbar उन्होंने फेसबुक लाइव में आकर इस बारे में बात की। बिपिन रावत को श्रद्धांजलि देते हुए अली अकबर ने कहा, ‘इस बात को कभी स्वीकार नहीं किया जा सकता है और इसलिए मैं अपना धर्म छोड़ रहा हूं। मेरे और मेरे परिवार का कोई धर्म नहीं है।

पढ़ें- ‘CDS हेलीकॉप्टर क्रैश LTTE-ISI की साजिश! ये भी हो सकता है प्लान्ड अटैक’.. रिटायर्ड ब्रिगेडियर को संदेह

निर्देशक ने कहा, ‘इस्लाम के सबसे ऊंचे धर्मगुरुओं और नेताओं ने भी देशद्रोहियों के इस तरह के कार्यों का विरोध नहीं किया है, जिन्होंने एक बहादुर सैन्य अधिकारी का अपमान किया है और वह इसी चीज को स्वीकार नहीं कर सकते हैं। उनका अब धर्म से विश्वास उठ गया है।’ इसके आगे उन्होंने कहा कि आज मैं जन्म से मिले एक कपड़े को फेंक रहा हूं।

पढ़ें- ओमिक्रॉन के 7 नए मामलों ने बढ़ाई चिंता, रैलियों-जुलूस पर रोक.. यहां धारा 144 लागू

film director ali akbar आज से मैं मुसलमान नहीं हूं। मैं सिर्फ भारत का नागरिक हूं। मेरा ये फैसला उन लोगों को जवाब है, जिन्होंने भारत के खिलाफ इमोजी पोस्ट किए थे।’ अली अकबर ने अपने इस फेसबुक लाइफ में मुस्लिम यूजर्स को जमकर फटकार भी लगाई, जो बिपिन रावत के लिए गलत भाषा का इस्तेमाल कर रहे थे। वहीं, अब कुछ लोग अली अकबर की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

पढ़ें- नेशनल लोक अदालत, प्रॉपर्टी-जल कर में 100% तक छूट, 1 लाख से ज्यादा बकाया होने पर 25% से 100% तक सरचार्ज होगा माफ

बता दें कि अली अकबर बिपिन रावत की मौत के बाद अपने फेसबुक अकाउंट से लाइव आए थे, लेकिन फेसबुक की तरफ से उनके अकाउंट को सस्पेंड कर दिया। इस दौरान फेसबुक की तरफ से उनके पोस्ट को नस्लीय बताया गया था। हालांकि, निर्माता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।