Famous Punjabi actor Deep Sidhu died in a road accident

मशहूर पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू की सड़क हादसे में मौत, किसान आंदोलन हिंसा में सामने आया था नाम

Famous Punjabi actor Deep Sidhu died in a road accident

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : February 15, 2022/10:36 pm IST

सोनीपतः Punjabi actor Deep Sidhu died  हरियाणा के सोनीपत में पंजाबी अभिनेता और लाल किला हिंसा के आरोपी दीप सिद्धू की सड़क हादसे में मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि ये हादसा हरियाणा के कुंडली मानेसर यानी केएमपीएल‌ हाइवे के पास हुआ है। दीप सिद्धू अपने साथियों के साथ दिल्ली से पंजाब लौट रहे थे। गाड़ी भी चकनाचूर हो गई है। हादसा होने की सूचना के बाद पुलिस ने शव क़ब्ज़े में ले लिया है।

Read more : लुटेरा दूल्हा गिरफ्तार, शादी की फर्जी साइट के जरिए उम्रदराज महिलाओं को फंसाता था जाल में, अब तक 7 राज्यों की 14 महिलाओं से की शादी 

किसान आंदोलन से चर्चा में आए
Punjabi actor Deep Sidhu died  दीप सिद्धू उस समय चर्चा में आए थे जब पिछले साल कृषि कानूनों के विरोध में आंदोलनकारी किसानों ने गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्‍टर परेड निकाली। उसी दौरान कुछ लोगों ने लाल किले पर चढ़कर धार्मिक झंडा लगा दिया था। इस मामले में दीप सिद्धू पर आरोप लगा था कि उन्‍होंने आंदोलनकारियों को उकसाया था। इसके बाद से बताया जा रहा था कि दीप को धमकियां मिल रही थीं।

Read more : नक्सलियों ने इंजीनियर अशोक पवार और उनके साथी को किया रिहा, 5 दिन पहले किया था अगवा 

बता दें कि दीप सिद्धू का जन्म 2 अप्रैल 1984 को हुआ था। दीप सिद्धू ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत पंजाबी फ़िल्म रमता जोगी से की थी जिसके निर्माता जाने माने अभिनेता एवं निर्माता धर्मेन्द्र थे। एक्टर ने कई हिंदी फिल्मों में काम किया है। सिद्धू किंगफिशर मॉडल हंट के विजेता बने थे और फिर उन्होंने मिस्टर ग्रासिम में हिस्सा लिया था। सिद्धू ने हेमंत त्रिवेदी, रोहित गांधी और अन्य जैसे मशहूर डिजाइनरों के लिए मुंबई में रैंप वॉक किया है।

 

 
Flowers