3-year-old child died in a grenade attack at BJP leader's house, Farooq

भाजपा नेता के घर ग्रेनेड हमले में 3 साल के बच्चे की मौत, अब फारूक अब्दुल्ला ने कह दी ये बात

राजौरी में ग्रेनेड हमला में तीन वर्षीय बच्चे की मौत की फारूक अब्दुल्ला ने निंदा की भाजपा नेता के घर ग्रेनेड हमले में 3 साल के बच्चे की मौत, फारूक अब्दुल्ला ने कही ये बात 3-year-old child died in a grenade attack at BJP leader's house, Farooq Abdullah said this

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : August 14, 2021/2:51 pm IST

grenade attack at BJP leader’s house श्रीनगर, 14 अगस्त (भाषा) नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष और सांसद फारूक अब्दुल्ला ने राजौरी में भाजपा नेता के घर पर बृहस्पतिवार को आतंकवादियों द्वारा किए गए ग्रेनेड हमले में तीन वर्षीय एक बच्चे की मौत की निंदा की है। उन्होंने मृतक के परिवार से संवेदना जताई है।

पढ़ें- 10 साल पुराने डीजल वाहनों रजिस्ट्रेशन होगा रद्द, पंजीकरण रद्द करने के आदेश में संशोधन से इनकार 

उन्होंने कहा, ‘‘किसी रूप में हिंसा से लोगों को काफी तकलीफें उठानी पड़ती हैं। मैं शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना जताता हूं।

पढ़ें- विधायक की बेटी को ‘थार’ दिलाने सनी देओल ने महिंद्रा को लिखा पत्र, लोगों का फूटा गुस्सा

उन्हें इस क्षति को सहने की शक्ति देने की ईश्वर से कामना करता हूं और हिंसा में घायल लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।’’ पार्टी के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ल ने हमले की निंदा करते हुए कहा कि हिंसा अब बंद होनी चाहिए।

पढ़ें- मशहूर एक्ट्रेस का MMS लीक, सोशल मीडिया में LIVE आकर दी सफाई..बोलीं- कोई तुम्हारी बहन की सुहागरात का वीडियो.. 

उमर ने कहा कि मैं इस जघन्य कृत्य की निंदा करता हूं और हिंसा अब बंद होनी चाहिए। हमले के षड्यंत्रकारियों पर कानून का शिकंजा कसना चाहिए। जम्मू-कश्मीर पीपुल्स कॉन्फ्रेंस (जेकेपीसी) के नेता सज्जाद लोन ने भी हमले की निंदा की।

जिले के खांदली इलाके में बृहस्पतिवार की रात को भाजपा नेता जसबीर सिंह के घर पर ग्रेनेड हमले में तीन वर्षीय एक बच्चे की मौत हो गई थी और उनके परिवार के छह सदस्य घायल हो गए थे।

 

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)