Trishakar madhu leadked MMS . Come LIVE in social media

मशहूर एक्ट्रेस का MMS लीक, सोशल मीडिया में LIVE आकर दी सफाई..बोलीं- कोई तुम्हारी बहन की सुहागरात का वीडियो..

MMS leak of famous actress. Come LIVE in social media and gave clarification.. said - make the video of honeymoon viral.. मशहूर एक्ट्रेस का MMS लीक. सोशल मीडिया में LIVE आकर दी सफाई..बोलीं- सुहागरात का वीडियो वायरल कर दें.. तो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:23 AM IST, Published Date : August 14, 2021/3:32 am IST

Trishakar madhu leadked MMS

नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस और डांसर त्रिशाकर मधु अपने एक MMS लीक होने की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं। त्रिशाकर का MMS सोशल मीडिया पर लीक होकर तेजी से वायरल हो रहा है जिसकी वजह से वह लगातार सुर्खियों में बनीं हैं।

पढ़ें- बच्ची के परिवार का सहमति पत्र सौंपने के बाद बहाल किया राहुल गांधी का अकाउंट, ट्विटर की सफाई

Trishakar madhu leadked MMS : उन्होंने इसके लिए पहले जहां इंस्टाग्राम लाइव का सहारा लिया वहीं फैसबुक पर भी एक पोस्ट शेयर कर अपनी नाराजगी जाहिर की।

पढ़ें- NSUI प्रदेश अध्यक्ष के लिए दिल्ली में इंटरव्यू.. देश की राजधानी पहुंचे 10 दावेदार

​पहले तो एक्ट्रेस ने लाइव आकर अपने फैंस को आपबीती सुनाई और खुद के MMS लीक पर बात की​ जिसके बाद हीतो एक और बात पर हड़कंप मच गया।

पढ़ें- यहां डेल्टा प्लस के अब तक 66 मरीज मिले, 5 की मौत.. कुछ ने ले रखी थी टीके की दोनों खुराक

वीडियो वायरल होने के बाद त्रिशाकर ने सोशल मीडिया पर अपना पक्ष भी रखा है। उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘खुदा सब देखता है।

पढ़ें- 7th pay commission, सरकारी कर्मचारियों को सितंबर माह में मिलेगी एक और सौगात, होने वाला है ये ऐलान.. जानिए क्या है नया अपडेट

मुझे गाली देने के लिए मेरी प्राइवेट वीडियो वायरल कर दिए, आपकी बहन के साथ कोई शादी कर के और अगले दिन सुहागरात का वीडियो वायरल कर दे तो बढ़िया लगेगा ना? बिहार में इतने घटिया कुछ लोग भी होते हैं नहीं जानती थी।’

पढ़ें- खतरे में हिंदू और सिख? अफगानिस्तान से सभी को सुरक्षित निकालने की अपील

दरअसल, त्रिशालकर का जो एमएमएस वायरल हो रहा है, उसमें वो किसी लड़के के साथ दिखाई दे रही हैं। इसी पर लोग उनसे सवाल पूछ रहे हैं कि ये लड़का कौन है जो उनके साथ इस वीडियो में नजर आ रहा है?