Father and son's Dead body found in a hotel in the capital

इंटरव्यू के लिए बेटे के साथ राजधानी आया था पिता, दामाद को इस हाल में मिली दोनों की लाश, मचा हड़कंप

Father and son's body found in a hotel in the capital

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : July 11, 2022/11:05 am IST

रांची (भाषा) :  Father and son’s Dead body झारखंड की राजधानी के एक होटल के कमरे में एक व्यक्ति और उसके पुत्र के शव मिले हैं, जिनका गला किसी धारदार हथियार से काटा गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान नागेश्वर मेहता और उनके बेटे अभिषेक मेहता के रूप में हुई है, जो हजारीबाग जिले के इचक ब्लॉक के निवासी थे।

Read more : बारिश ने रोका रास्ता, कई सड़के हुई बंद, इन फ्लाइटों का रूट भी हुआ डायवर्ट 

Father and son’s Dead body उन्होंने बताया कि घटना रविवार रात स्टेशन रोड पर एक होटल में हुई। पुलिस को संदेह है कि दोनों को मारने से पहले, उनके भोजन में कोई नशीला पदार्थ मिलाया गया था। रांची शहर के पुलिस अधीक्षक अंशुमान कुमार ने संवाददाताओं को बताया कि परिवार के सदस्यों ने दावा किया कि दोनों अभिषेक मेहता के फार्मेसी में डिप्लोमा के साक्षात्कार के लिए रांची आए थे, जो रविवार को निर्धारित था। उन्होंने कहा, ”परिवार के होने वाले दामाद ने हमें घटना के बारे में सूचित किया। वह रविवार की सुबह और फिर शाम को भी उनसे मिला था। उससे पूछताछ की जा रही है। प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि हत्याएं एक व्यक्ति ने की हैं। हालांकि, उक्त मामले में आगे की जांच जारी है।’’

Read more :  असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर निकली 900 से अधिक पदों पर भर्ती, 07 अगस्त तक कर सकेंगे आवेदन

रांची के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र कुमार झा ने घटना की जांच के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया है। एक फोरेंसिक टीम ने भी होटल के कमरे का दौरा किया और मौके से नमूने एकत्र किए।