Father-in-law kept raping dog, daughter-in-law kept making videos

ससुर कुतिया से करता रहा रेप, बहु बनाती रही वीडियो, फिर….

कुत्ते के साथ रेप का खुलासा वायरल वीडियो से हुआ है। शिकायत गाजियाबाद के इंदिरापुरम पुलिस थाने में की है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : January 4, 2022/9:02 am IST

गाजियाबाद। एक शख्स ने कुत्ते के साथ रेप कर मानवीयता की सारी हदें पर कर दी। कुत्ते के साथ रेप का खुलासा वायरल वीडियो से हुआ है। वहीं अब पशु प्रेमी संगठनों ने इसकी शिकायत गाजियाबाद के इंदिरापुरम पुलिस थाने में की है।

यह भी पढ़ें:  2011 में वर्ल्ड कप जिताने वाले इस खिलाड़ी को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी, बनाए जा सकते हैं इस टीम के हेड कोच

जानकारी के अनुसार पुलिस ने वसुंधरा इलाके के रहने वाले 60 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि कुत्ते का शोषण करते हुए उसके साथ रेप करते हुए उसी की बहू ने चोरी-छिपे वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वारयल कर दिया।

यह भी पढ़ें:  खुशखबरी! महज 1122 रुपए में हवाई सफर करने का मौका, इन शहरों की कर सकते हैं यात्रा, जानिए कब तक है ये ऑफर

जिसके बाद इस बुजुर्ग ने अपनी बहू के साथ हाथापाई की और उसका मोबाइल छीनने की कोशिश भी की। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद बुजुर्ग को दबोचा लिया गया। महिला ने ‘प्यूपिल फॉर एनिमल’ नामक संस्था से जुड़े लोगों से इस वहशीपन की शिकायत की। स्‍थानीय निवासियों ने बताया कि 60 वर्षीय बुजुर्ग पहले भी इस तरह की हरकतें कर चुका है।

यह भी पढ़ें: एक्शन मोड में सीएम, मैराथन समीक्षा.. बदलेगी तस्वीर! 7 जनवरी तक चलेगा बैठकों का दौर, मंत्रियों के काम का भी होगा आकलन