नई बहू से पैर दबवाते समय अश्लील हरकतें करता था ससुर, विरोध करने पर किया ये हाल, हुई मौत |

नई बहू से पैर दबवाते समय अश्लील हरकतें करता था ससुर, विरोध करने पर किया ये हाल, हुई मौत

Murder in Palwal: पुलिस का कहना है कि परिजनों की शिकायत पर विवाहिता के पति, सास व ससुर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. महिला के पति का उपचार निजी अस्पताल में चल रहा है, जहां पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. Father-in-law used to do obscene acts with new daughter-in-law while pressing her feet, did this condition after protesting

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : March 6, 2022/11:46 am IST

पलवल। new daughter-in-law Murder: हरियाणा के पलवल जिले के अलीगढ़ रोड स्थित किठवाडी कॉलोनी में नवविवाहिता की गोली मारकर हत्या (Murder) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। गोली मारने का आरोप उसके पति, ससुर व सास पर लगा है। विवाहिता की शादी (Marriage) को अभी एक माह भी पूरा नहीं हुआ था। परिजनों ने आरोप लगाया है कि विवाहिता का ससुर उस पर गंदी नजर रखता था तथा अश्लील हरकरत करता था। विवाहिता के विरोध करने पर ससुरालवालों ने उसकी हत्या कर दी।

read more: IndW Vs PakW : 18 रन के अंदर भारत के 5 विकेट गिरे, फिर इस जोड़ी ने मचाया धमाल, पाक के सामने खड़े किए ये बड़ा स्कोर

बता दें कि छोड़छाड़ का विरोध करने पर पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी गई, इसी दौरान महिला के पति के हाथ में गोली लगी, जिसका उपचार निजी अस्पताल में चल रहा है, चांदहट थाना पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर पति, सास व ससुर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। चांदहट थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रामचंद्र जाखड़ के अनुसार उत्तर प्रदेश के मथुरा जिला के गांव चौकडा निवासी डूंगर सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि करीब एक माह पहले सात फरवरी को उन्होंने अपनी 19 वर्षीय बेटी रजनी की शादी मथुरा जिला के नौहझील थाना अंतर्गत गांव सीगोनी निवासी ग्रीटिंग नौहवार के साथ की थी।

read more: UPPSC Exam 2022: पीसीएस-2021 मुख्य परीक्षा का शेड्यूल जारी, समय और तारीख यहां देखें
ग्रीटिंग फिलहाल अपने परिवार के साथ अलीगढ़ रोड़ स्थित किठवाडी कॉलोनी में रहता है, शादी के बाद से ही रजनी का ससुर मोहन सिंह उस पर गंदी नजर रखने लगा, बार-बार रजनी पर पैर दबवाने के बहाने अश्लील हरकत करता था। रजनी ने इसकी शिकायत अपने पति व सास से की, परंतु उन्होंने भी उसका साथ नहीं दिया और उल्टा उसे ही चुप रहने के लिए कहा।

read more:  कोविंद ने फिटनेस को बढ़ावा देने के लिए राष्ट्रपति भवन में दौड़ का आयोजन किया
रजनी बार-बार मायके जाने के लिए कहती, परंतु उसे मायके नहीं जाने दिया गया, शुक्रवार चार मार्च को रजनी के पति, सास व ससुर ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। जब वे पलवल पहुंचे तो उन्हें रजनी का शव जिला नागरिक अस्पताल में मिला, पुलिस का कहना है कि परिजनों की शिकायत पर विवाहिता के पति, सास व ससुर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। महिला के पति का उपचार निजी अस्पताल में चल रहा है, जहां पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई है।