Father made minor daughter a victim of lust, reached jail after complaint,

पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, शिकायत के बाद पहुंचा जेल, अब परिजन बना रहे पीड़िता पर दबाव

Father made minor daughter a victim of lust : आज कल रिश्तों को शर्मसार करने वाले कई मामले सामने आते हैं। कई बार घर के ही लोग

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : July 31, 2022/3:35 am IST

नई दिल्ली : Father made minor daughter a victim of lust : आज कल रिश्तों को शर्मसार करने वाले कई मामले सामने आते हैं। कई बार घर के ही लोग लड़कियों को अपनी हवस का शिकार बनाते है। ऐसा ही एक मामला हरियाणा के पानीपत जिले से सामने आया है। जहां एक पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाया।

यह भी पढ़े : जवानों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़, जैश-ए-मुहम्मद के आतंकी रूप में हुई मारे गए आतंकवादी की पहचान 

थाने पूछा मामला तब हुआ खुलासा

Father made minor daughter a victim of lust :  नाबालिग लड़की ने जब पुलिस से अपने पिता की शिकायत की तब इस मामले का खुलासा हुआ। पीड़िता ने बताया कि, उसने मदद के लिए अपने परिजनों से मदद मांगी, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। इन सब चीजों से परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस को इस पूरे मामले की जानकारी दी और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़े : CWC 2022 : टेबल टेनिस में भारत को करना पड़ा हार का सामना, टूर्नामेंट से बाहर हुई भारतीय महिला टीम

पिता को छुड़ाने के लिए दबाव बना रहे परिजन

Father made minor daughter a victim of lust :  मामला यही शांत नहीं हुआ। पीड़िता ने बताया कि, अब उसके परिजन उसके पिता को छुड़ाने के लिए उसपर दबाव बना रहे हैं और धमकी दे रहे हैं। ऐसे में पीड़िता ने तंग आकर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर आपबीती बयां की है। साथ ही अपने जीवन-मरण का सवाल बताते हुए लोगों से मदद की गुहार लगाई है। रोते-बिलखते नाबालिग ने वायरल वीडियो में बताया कि वे पानीपत की रहने वाली है। वे चार भाई-बहनें हैं। बड़ी बहन की शादी हो चुकी है, जबकि वो दूसरे नंबर की संतान है। इसके अलावा दो छोटे भाई हैं। उसने बताया कि उसके पापा ने उसे नींद की गोली देकर उसके साथ दुष्कर्म किया है।

यह भी पढ़े : बारिश के चलते उफान पर है नदी-नाले, क्षतिग्रस्त हुआ पुल, लोगों को करना पड़ रहा परेशानी का सामना 

Father made minor daughter a victim of lust :  उसने यह बात सभी परिजनों को बताई, लेकिन किसी ने कुछ नहीं किया। मजबूरन उसे पुलिस में शिकायत देनी पड़ी। अब जब उसके पापा जेल में हैं तो सभी परिजन दबाव बना रहे हैं कि मैं अपनी शिकायत वापस ले लूं, लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सकती। उसने लोगों से यह वीडियो ज्यादा से ज्यादा शेयर करने की अपील की है।

यह भी पढ़े : ED की पूछताछ में पार्थ चटर्जी ने किया बड़ा खुलासा, कहा – आलाकमान को पता था पैसों के बारे में! 

बड़ी बहन ने बताया उसे भी बनाया था हवस का शिकार

Father made minor daughter a victim of lust :  अब छोटी बहन के समर्थन में बड़ी बहन भी खुलकर उतर आई है। बड़ी बहन ने मुख्यमंत्री के नाम चिट्ठी लिखकर खुलासा किया कि उसके पिता अक्सर उसका भी शारीरिक शोषण करते थे, जिससे परेशान होकर उसने 2015 में शादी कर ली थी। उसके बाद पिता ने 17 वर्षीय छोटी बहन का कई बार शारीरिक शोषण किया, जिससे परेशान होकर उसने पुलिस को शिकायत दी और पिता को जेल भिजवाया।

अब मेरे मायके वाले मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। कह रहे हैं कि या तो पापा को जेल से बाहर निकलवाओ, नहीं तो सभी को खत्म कर देंगे। हमारी ऊपर तक पहुंच है, हमारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। सीएम को लिखी चिट्ठी में उसने खुद को बेटी समझकर रक्षा की गुहार लगाई है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers