Father's friend made 17 year old daughter pregnant

दोस्त की बेटी पर बिगड़ी शख्स की नीयत, पिता के काम पर जाते ही आता था घर, अकेली पाकर करता था ये घिनौना काम

Father's friend made 17 year old daughter pregnant 17 वर्षीय लड़की के साथ उसके पिता के दोस्त ने कथित तौर पर कई बार बलात्कार किया

Edited By :   Modified Date:  December 21, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : December 21, 2022/7:35 pm IST

Father’s friend made 17 year old daughter pregnant: अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद में एक 17 वर्षीय लड़की के साथ उसके पिता के दोस्त ने कथित तौर पर कई बार बलात्कार किया, जिससे वह गर्भवती हो गई। मामला मंगलवार को तब सामने आया जब लड़की को उल्टी होने लगी और उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे पांच महीने की गर्भवती घोषित कर दिया।

Read more: एक ही परिवार के चार लोगों ने उठाए खौफनाक कदम, वजह जान खिसक जाएगी पैरों तले जमीन 

पूछने पर बच्ची ने अपनी मां को बताया कि नवरात्रि के दौरान डोडिया ने उसे नौकरी दिलाने का झांसा दिया और सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। चूंकि पीड़िता के माता-पिता दिहाड़ी मजदूर थे, आरोपी अक्सर उनके घर आता था और लड़की से बलात्कार करता था।

Read more: मध्य रेलवे की नई पहल, स्तनपान कराने वाली महिलाओं के लिए यहां के स्टेशनों पर बनाए जाएंगे ब्रेस्ट फीडिंग पॉड्स 

Father’s friend made 17 year old daughter pregnant: डोडिया ने लड़की को धमकी दी थी कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो वह उसके माता-पिता को मार डालेगा। पीड़िता की मां ने इस संबंध में आरोपी चंदूजी डोडिया के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है। आरोपी पर आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें