पुलिस भर्ती परीक्षा के Physical Test के दौरान महिला उम्‍मीदवार की मौत, जानिए ऐसा क्या हुआ

पुलिस भर्ती परीक्षा के Physical Test के दौरान महिला उम्‍मीदवार की मौत, जानिए ऐसा क्या हुआ

Edited By: , March 10, 2021 / 01:46 AM IST

लखनऊ: उत्तर पुलिस भर्ती परीक्षा के दौरान 20 साल युवती की मौत की खबर सामने आई है। खबर है कि युवती उत्‍तर प्रदेश पुलिस भर्ती की शारिरिक दक्षता परीक्षा में शामिल होने आई थी। बताया गया कि युवती 2400 मीटर की दौड़ पूरी करने के बाद बेहोश होकर गिर गई। इसके बाद युवती को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज आगे की कार्रवाई कर रही है। खबर यह भी है कि इस दौरान एक और युवती बेहोश होकर गिर गई थी। फिलहाल उसकी हालत ठीक है और अस्पताल में इलाज जारी है।

Read More: दीपिका के JNU जाने को लेकर छिड़े विवाद के बाद अब आई ये बड़ी खबर, हो सकता है बुरा हाल

बता दें कि उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा के नियमों के अनुसार किसी भी अभ्यर्थी को चयन के लिए 2.4 किमी की दौड़ 14 मिनट में पूरी करनी होती है जबकि पुरुष उम्‍मीदवारों के लिए दौड़ 25 मिनट में 4.8 किमी है।

Read More: देश के लाखों कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, फिटमेंट फैक्टर और सैलरी बढ़ोतरी का मिलेगा फायदा!

मिली जानकारी के अनुसार मृतक महिला अभ्यर्थी का नाम अंशिका सिंह है और वह बागपत जिले के फजलपुर गांव की रहने वाली है। बताया गया कि अंशिका 2400 मीटर दौड़ में शामिल हुई थी। उसने दौड़ तो पूरी कर ली, लेेकिन दौड़ पूरी करने के बाद वह अचानक बेहोश होकर गिर गई। इस दौरान अंशिका के पिता रामवीर सिंह शारिरिक परीक्षा के लिए उसके साथ गए थे जो मौके पर मौजूद थे। उन्‍होनें बताया कि वह शारिरिक रूप से एकदम फिट थी।

Read More: एलआईसी का खास ऑफर, नए घर खरीददारों को 6 माह की EMI फ्री