Female SI was checking the vehicle, speeding pickup crushed, died on the

वाहन चेकिंग कर रही थी महिला एसआई, तेज रफ्तार पिकअप ने कुचला, मौके पर मौत

Female SI crushed by pickup : हरियाणा में अवैध खनन रोकने गए डीएसपी को डंपर से कुचलकर मौत के घात उतारने का मामला अभी ठीक से शांत नहीं हुआ था

Edited By: , July 20, 2022 / 12:05 PM IST

नई दिल्ली : Female SI crushed by pickup : हरियाणा में अवैध खनन रोकने गए डीएसपी को डंपर से कुचलकर मौत के घात उतारने का मामला अभी ठीक से शांत नहीं हुआ था कि ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। इस मामले में वाहन चालक ने महिला एसआई को कुचल दिया, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।  >>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

यह भी पढ़े डिलीवरी के दौरान गर्भवती महिला से डॉक्टर ने किया रेप, सीक्रेट कैमरे में हुआ कैद

पिकअप ने महिला एसआई को कुचला

Female SI crushed by pickup :  यह पूरा मामला, रांची जिले के तुपुदाना इलाके का है। यहां बुधवार तड़के 3 बजे 2018 बैच की पुलिस एसआई संध्या टोपनो वाहनों की चेकिंग कर रही थीं। इसी दौरान महिला पुलिस अधिकारी ने एक पिकअप वैन को रोकने का इशारा किया था, लेकिन ड्राइवर ने वाहन की रफ्तार बढ़ाकर महिला दरोगा को रौंद दिया। इस घटना में महिला पुलिस अधिकारी की घटनास्थनल पर ही मौत हो गई। वहीं, आरोपी पिकअप चालक घटना के बाद वाहन लेकर भागने में सफल रहा।

यह भी पढ़े : एमपी निकाय चुनाव: दूसरे चरण की मतगणना जारी, रतलाम नगर निगम में भाजपा आगे..देखें अन्य परिणाम

सुचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी

Female SI crushed by pickup :  घटना की सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी समेत कई पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और उन्होंने दरोगा के शव को कब्जे में लिया। इसके बाद आसपास के क्षेत्रों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। पुलिस ने इस मामले के एक आरोपी की गिरफ्तारी और वाहन की बरामदगी की पुष्टि की है।

रांची के एसएसपी कौशल कुमार का कहना है कि पुलिस को इलाके से पशु तस्करों के गुजरने की गोपनीय सूचना मिली थी। इसी आधार पर सड़क पर चेकिंग पॉइंट लगाया गया था। इसी दौरान एक पिकअप वैन चालक ने महिला एसआई की वाहन से टक्कर मारकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़े : 10 वीं के छात्रों के लिए शिक्षा विभाग की पहल, मैथ्स सांइस के अलावा छात्र चुन सकेंगे ये सब्जेक्ट्स

हरियाणा में डंपर चालाक ने DSP को कुचला था

Female SI crushed by pickup :  उधर, बीते दिन यानी मंगलवार दोपहर ही हरियाणा के नूंह जिले में अवैध पत्थर खनन की जांच करने गए एक पुलिस उपाधीक्षक (DSP) को डंपर से कुचलकर मार दिया। तावडू के डीएसपी सुरेंद्र सिंह ने दस्तावेज की जांच के लिए एक डंपर को रुकने का इशारा किया था, लेकिन चालक ने रफ्तार बढ़ाते हुए उन्हें कुचल डाला। पुलिस ने बताया कि घायल अधिकारी को फौरन पास के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 

#HarGharTiranga