Fierce fight between AAP and BJP councilors in MCD House

MCD सदन बना ‘कुरूक्षेत्र’, AAP और BJP पार्षदों के बीच जमकर हुई मारपीट, आखिर कब खत्म होगी सत्ता की लड़ाई

Fierce fight between AAP and BJP councilors in MCD House : जो वीडियो सामने आ रहे हैं, उनमें पार्षद एक दूसरे को लात-घूंसे मार रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  February 24, 2023 / 08:55 PM IST, Published Date : February 24, 2023/8:55 pm IST

Fierce fight between AAP and BJP councilors in MCD House : नई दिल्ली। कई दिनों से दिल्ली में हलचल मची हुई है। एक ओर पहले जहां मेयर की सीट पर घमासान मचा हुआ था तो वहीं दूसरी ओर मेयर बनने के बाद भी एमसीडी सदन में हंगामा जारी है। दिल्ली एमसीडी की स्टैंडिंग कमेटी के सदस्यों के चुनाव के लिए आज दोबारा वोटिंग हुई। वोटिंग के दौरान 8 पार्षद शामिल नहीं हुए। 250 पार्षदों में से 242 पार्षदों ने वोटिंग की। वोटिंग के दौरान पार्षदों को मोबाइल ले जाने की अनुमति नहीं दी गई।

read more : रेलवे ट्रैक पर बना रहे थे शॉर्ट फिल्म, धड़धड़ाते आ गई ट्रेन, B.tec के दो छात्रों की कटकर दर्दनाक मौत

 

Fierce fight between AAP and BJP councilors in MCD House :दरअसल, बुधवार को मोबाइल ले जाने के चलते ही सदन में हंगामा हुआ था। इसके बाद स्टैंडिंग कमेटी का चुनाव रुक गया था। सिर्फ 47 पार्षद ही वोट डाल पाए थे। बीजेपी फिर से चुनाव कराने की मांग पर डटी थी। मेयर शैली ओबेरॉय ने इस मांग को मानते हुए आज दोबारा चुनाव कराने के आदेश दिए। वोटिंग के दौरान फिर जमकर बवाल देखने को मिला, दोबारा काउंटिंग तक की मांग उठ गई थी। उस बीच एक बार फिर बीजेपी और आप के पार्षद आमने सामने आ गए और ये मारपीट का दौर शुरू हो गया। जो वीडियो सामने आ रहे हैं, उनमें पार्षद एक दूसरे को लात-घूंसे मार रहे हैं, महिला पार्षद भी आक्रमक दिखाई दे रही हैं।

read more : 35 हजार के लालच में युवक ने पार की हदें, अपनी ही बहन के साथ रचाई शादी, सामूहिक विवाह के दौरान लिए सात फेरे

 

Fierce fight between AAP and BJP councilors in MCD House : सूत्रों की मानें तो स्टैंडिंग कमेटी के चुने हुए सदस्यों की पहली लिस्ट पर मेयर शैली ओबेरॉय ने साइन करने से इनकार कर दिया तो रिकॉउंटिंग के फैसले पर निगम सचिव ने साइन करने से मना कर दिया। इस पर मेयर और निगम सचिव के बीच तल्ख बातचीत हो गई। मारपीट में कई पार्षद घायल हो गए। एक पार्षद की हालत भी खराब हो गई। कई दिनों से चल रहे इस हंगामें ने पूरी दिल्ली ही नहीं बल्कि पूरे देश को अपनी ओर कर लिया है। आम आदमी पार्टी और भाजपा के पार्षदों के इस रवैए ने चुनाव की दिशा और दशा दोनों ही मोड़ दी है। नजारा देख समझ नहीं आता कि आखिरकार कब तक यह हंगामा और चलेगा।

read more : बदला गया औरंगाबाद और उस्मानाबाद का नाम, इन नामों से जाने जाएंगे दोनों शहर 

दोनों के बीच हुई तनातनी के दौरान भाजपा पार्षदों ने अनवैलिड वोट को वैलिड करने की मांग की तो मेयर ने कहा कि अनवैलिड वोट को मान्य नहीं कर सकते। इस पर भाजपा पार्षद टेबलों पर चढ़कर नारेबाजी करने लगे। उन्हें रोकने AAP पार्षद आगे बढ़े तो दोनों पार्टियों के पार्षदों में मारपीट शुरू हो गई।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें