Fire in Oshiwara furniture market

ओशिवारा फर्नीचर मार्केट में लगी भीषण आग, जलकर खाक हुई 40 दुकानें , आग बुझाने में जुटी दमकल विभाग की टीम

Fire in Oshiwara furniture market :अंधेरी के ओशिवारा इलाके में भयानक आग लग गई है। ये आग जोगेश्वरी में राम मंदिर के नजदीक फर्नीचर मार्केट के

Edited By :   Modified Date:  March 13, 2023 / 04:07 PM IST, Published Date : March 13, 2023/4:07 pm IST

मुंबई : Fire in Oshiwara furniture marke :अंधेरी के ओशिवारा इलाके में भयानक आग लग गई है। ये आग जोगेश्वरी में राम मंदिर के नजदीक फर्नीचर मार्केट के पास लगी है। 30-40 दुकानें जलकर खाक हो गई हैं। राहत की बात है कि इस घटना में अभी तक किसी के घायल होने की खबर नहीं है। दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी हैं, आग बुझाने का काम जारी है। आग इतनी भीषण है कि आग की लपटें काफी ऊंचाई तक उठ रही हैं। धुएं का गुबार आसमान में छा गया है। स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ लग गई है। लोकल लोग भी आग बुझाने में मदद कर रहे हैं। आग को बुझाने में दमकल विभाग की टीम लगी हुई है।

यह भी पढ़ें : प्रदेश में बारिश का यलो अलर्ट जारी, आज शाम से बदलेगा मौसम, पश्चिमी विक्षोभ का दिखेगा असर

40 दुकानें जलकर हुई राख

Fire in Oshiwara furniture marke :  बता दें कि आग ने मार्केट की कई दर्जनों दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया है। ओशिवारा फर्नीचर मार्केट में लगी आग में 30 से 40 दुकानें जलकर खाक हो गई हैं। आग लगने के पीछे सिलेंडर ब्लास्ट एक कारण बताया जा रहा है। हालांकि, इसकी पुख्ता जानकारी नहीं है। इलाके में 200 से अधिक दुकानें हैं। आग को लेवल 3 का घोषित किया गया है जो बेहद गंभीर आग होती है।

यह भी पढ़ें : BSP उम्मीदवारों पर चलती है भाजपा की हुकुमत, पूर्व सीएम ने कही ये बड़ी बात

पूरे फर्नीचर मार्केट में फैली आग

Fire in Oshiwara furniture marke : जानकारी के मुताबिक, ओशिवारा फर्नीचर मार्केट में आज सुबह करीब 11 बजे आग लगी। पहले खबर मिली कि रिलीफ रोड पर एक फर्नीचर गोदाम में आग लगी है। हालांकि, अभी तक इस बात का पता नहीं लग पाया है कि आग किस वजह से लगी। इसका पता जांच के दौरान ही लग पाएगा। फिलहाल आग पर काबू पाने का काम जारी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें