बलात्कार मामले में बुरे फंसे ये मशहूर एक्टर, विदेश से भागने की प्लानिंग फ्लॉप, पासपोर्ट जब्त…

Filmmaker-actor Vijay Babu's passport seized, investigation into rape case intensifies : बलात्कार का आरोप लगने के बाद कथित रूप से देश से भागे मलयालम फिल्म निर्माता और अभिनेता विजय बाबू का पासपोर्ट जब्त कर लिया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी।

Edited By: , May 21, 2022 / 11:12 AM IST

कोच्चि । बलात्कार का आरोप लगने के बाद कथित रूप से देश से भागे मलयालम फिल्म निर्माता और अभिनेता विजय बाबू का पासपोर्ट जब्त कर लिया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि ऐसे संकेत मिलने के बाद यह कदम उठाया गया है कि बाबू दुबई से किसी और देश में चले गए हैं। बाबू एक महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस द्वारा आरोप लगाए जाने के बाद से दुबई में छिपे हुए थे।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read more :   राजधानी में फिर आया लव जिहाद का मामला, धर्म छिपाकर महिला डॉक्टर से किया रेप, फिर मुसलमान बनने का बनाया दबाव

कोच्चि सिटी पुलिस आयुक्त नागराजू चाकिलम ने यहां पत्रकारों को बताया कि यदि वह 24 मई को जांच दल के सामने पेश नहीं हुए तो उनके खिलाफ ‘रेड कॉर्नर’ नोटिस जारी किया जाएगा। उन्होंने कहा, ”इस बात का संकेत मिला है कि वह दुबई से दूसरे देश चले गए हैं। हम इसकी पुष्टि करने की कोशिश कर रहे हैं। भारतीय दूतावास के माध्यम से उस देश को उनकी आवाजाही की सूचना दी जाएगी, जहां वह गए हैं।

Read more : कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश, सुरक्षाबलों ने एक आंतकी को किया ढेर, सर्च अभियान जारी 

आयुक्त ने कहा कि बाबू को पूछताछ के वास्ते उपस्थित होने के लिए एक नोटिस दिया गया था, लेकिन वह संतोषजनक जवाब देने में विफल रहे, यही वजह है कि क्षेत्रीय पासपोर्ट अधिकारी ने उनका पासपोर्ट जब्त कर लिया।