राजधानी में फिर आया लव जिहाद का मामला, धर्म छिपाकर महिला डॉक्टर से किया रेप, फिर मुसलमान बनने का बनाया दबाव

Love jihad in Bhopal, pressure to change religion by raping a woman

Edited By: , May 20, 2022 / 04:36 PM IST

भोपालः Love jihad in Bhopal मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र में एक बार फिर लव जिहाद का मामला सामने आया है। आरोपी ने अपना धर्म छिपाकर पीड़िता से दोस्ती कई कर कई बार शारीरिक शोषण किया। फिर धर्म परिवर्तन के लिए लगातार दबाव बनाया। पीड़िता पेशे से फिजियोथेरेपिस्ट है। इतना ही नहीं पीड़िता भोपाल के दो निजी अस्पतालों की मालकिन भी है। बहरहाल महिला डाक्टर की शिकायत पर अशोका गार्डन पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read more :  न्यूजीलैंड टीम में फूटा कोरोना बम, तीन खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, मचा हड़कंप 

Love jihad in Bhopal पीड़िता ने वीडियो जारी कर बताया कि आरोपी ने अपना धर्म छिपाकर पीड़िता से दोस्ती कई कर कई बार शारीरिक शोषण भी किया और फिर धर्म परिवर्तन के लिए लगातार दो महीने तक दबाव भी डाला। पीड़िता के मुताबिक आरोपी ने साफ कहा कि अलग तुम मुसलमान नहीं बनती तो तुमसे शादी नहीं करूंगा। आश्चर्य की बात तो ये है कि आरोपी ने झांसा देकर पीड़िता की संपत्ति भी अपने नाम कर ली।

Read more : त्रि-स्तरीय पंचायत चुनाव के लिए जबलपुर में 25 मई को होगा आरक्षण, कलेक्टर ने जारी किया कार्यक्रम 

पुलिस के मुताबिक मूलतः बैतूल की रहने वाली महिला डॉक्टर की पहचान निहाल खान नाम के युवक से हुई। दोनों के बीच मनमुटाव के बाद जब पीड़िता ने निहाल की पड़ताल की तो पता लगा कि वो हिंदू होने का झूठा नाटक करता रहा। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि धर्म परिवर्तन को लेकर कई बार मारपीट भी की गई। महिला डाक्टर की शिकायत पर अशोका गार्डन पुलिस ने आरोपी निहाल को गिरफ्तार कर लिया है।