FIR against 10 year old Amritsar boy, Case for promoting gun culture

पिता ने अपनी ही औलाद की सोशल मीडिया पर डाल दी ऐसी तस्वीर, नाबालिग को जाना पड़ा थाने, जानें पूरा माजरा

FIR against 10 year old Amritsar boy : अमृतसर में एक 10 साल के बच्चे पर एफआईआर दर्ज हुई है। गन कल्चर प्रमोट करने को लेकर मामला

Edited By: , November 29, 2022 / 08:51 PM IST

अमृतसर। FIR against 10 year old Amritsar boy : पंजाब से एक अजब-गजब मामला सामने आया है। जहां पंजाब अमृतसर में एक 10 साल के बच्चे पर एफआईआर दर्ज हुई है। गन कल्चर प्रमोट करने को लेकर मामला दर्ज हुआ है। आपको बता दूं कि नाबालिग होने की वजह से अमृतसर रूरल पुलिस अभी केस के बारे में अतिरिक्त जानकारी नहीं दे रही। इतना ही नहीं अमृतसर पुलिस ने बच्चे के साथ-साथ उसके पिता और दो अन्य के खिलाफ गन कल्चर को प्रमोट करने के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 

read more : ऐसी ड्रेस पहनकर घर से बाहर निकली जाह्नवी कपूर, कैमरे में कैद हुआ सब कुछ 

FIR against 10 year old Amritsar boy : जानकारी अनुसार यह पूरा मामला थाना कत्थूनंगल का है। जहां नाबालिग 10 साल के बच्चे पर शिकायत दर्ज हुई है। बच्चे के पिता भूपिंदर सिंह ने बंदूक के साथ खड़े बेटे और कंधों पर गोलियों की बेल्ट पहने की फोटो अपने फेसबुक प्रोफाइल पर लगा दी थी। पुलिस के साइबर सैल की नजर में यह फोटो आ गई। छानबीन के बाद पुलिस ने बच्चे, उसके पिता भूपिंदर का पता लगाया। इसके बाद इसी मामले में दो अन्य विक्रमजीत व विसारत के खिलाफ भी FIR दर्ज कर दी गई है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ बनती कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल उनके खिलाफ IPC 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें