बड़ी खबर! बाल-बाल बचे लालू यादव, कमरे में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी |

बड़ी खबर! बाल-बाल बचे लालू यादव, कमरे में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

fire broke out in Lalu Yadav's room : उपायुक्त शशिरंजन ने ‘पीटीआई भाषा’ को बताया कि मंगलवार सुबह करीब पौने आठ बजे जब राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव परिसदन के अपने कमरे में नाश्ता कर रहे थे अचानक उसी समय शार्ट-सर्किट से आग लग गयी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : June 7, 2022/3:00 pm IST

fire broke out in Lalu Yadav’s room: मेदिनीनगर (झारखंड), 7 जून । पूर्व रेल मंत्री एवं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के परिसदन (सर्किट हाउस) के कमरे में मंगलवार सुबह अचानक शार्ट-सर्किट के कारण आग लगने की घटना में वह बाल-बाल बच गये, लेकिन इस घटना से वहां करीब घंटे भर के लिए अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई।

उपायुक्त शशिरंजन ने ‘पीटीआई भाषा’ को बताया कि मंगलवार सुबह करीब पौने आठ बजे जब राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव परिसदन के अपने कमरे में नाश्ता कर रहे थे अचानक उसी समय शार्ट-सर्किट से आग लग गयी, जिस पर जल्दी ही काबू पा लिया गया। समय रहते लालू प्रसाद सुरक्षित कमरे से बाहर आ गए थे।

read more: पत्नी ने किया आरक्षक पति का स्टिंग ऑपरेशन, फेसबुक चैट से सामने आई सच्चाई

fire broke out in Lalu Yadav’s room: उन्होंने बताया कि दिवार से सटे फंखे में अचानक शार्ट-सर्किट से आग लग गयी थी। लालू के पास मौजूद उनके सेवादारों ने आग पर समय रहते काबू पा लिया। कमरे में आगनुमा गोला दिखने के बाद परिसदन में तुरंत ही बिजली आपूर्ति रोक दी थी।

उपायुक्त ने बताया कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। शार्ट-सर्किट को ठीक कर लिया गया है और जिस पंखे में आग लगी थी, उसे वहां से हटा दिया गया है।

स्थानीय राजद नेताओं ने बताया कि इस दुर्घटना में लालू बाल-बाल बच गए, क्योंकि जहां वह नाश्ता कर रहे थे वहीं पास में ही आग लग गयी थी।

read more: मूसेवाला के परिजनों से मिले राहुल, बोले-शांति बनाए रखना ‘आप’ सरकार के बस की बात नहीं

उल्लेखनीय है कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव चुनाव की आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के एक मामले में अदालत में हाजिर होने के लिए मेदिनीनगर आए हुए हैं। कल विशेष न्यायाधीश सतीश कुमार मुंडा की अदालत में उनकी पेशी है।

राजद के पलामू इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष रामनाथ चन्द्रवंशी ने बताया कि लालू तीन दिन तक मेदिनीनगर रुकेंगे। वह सोमवार को यहां पहुंचे थे और आज उनका राजद के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से दोपहर में परिसदन में मुलाकात का कार्यक्रम है।

चंद्रवंशी ने बताया कि लालू बुधवार को अदालत में आत्मसमर्पण कर जमानत की अपील करेंगे। अगर जमानत याचिका स्वीकार कर ली गई, तो वह बुधवार शाम पटना के लिए रवाना होंगे।