महिला समेत पांच व्यक्तियों ने की आत्महत्या |

महिला समेत पांच व्यक्तियों ने की आत्महत्या

महिला समेत पांच व्यक्तियों ने की आत्महत्या

: , July 23, 2022 / 01:35 PM IST

नोएडा, 23 जुलाई (भाषा) उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जनपद में अलग-अलग घटनाओं में पांच व्यक्तियों ने मानसिक तनाव के चलते कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। यह जानकारी पुलिस ने दी।

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के बरौला गांव में रहने वाले अरुण कुमार (21 वर्ष) नामक युवक ने शनिवार तड़के अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मीडिया प्रभारी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि युवक की 6 माह पूर्व शादी हुई थी और वह शराब पीने का आदी था। उन्होंने बताया कि शराब पीने को लेकर बीती रात उसकी पत्नी से विवाद हुआ तथा उसने आज तड़के अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 105 में रहने वाले विजय शंकर (32 वर्ष) ने सुबह पत्नी से हुए विवाद के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 105 में रहने वाले दसवीं के छात्र पवन कुमार (16 वर्ष) ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि छात्र के अभिभावकों ने मोबाइल फोन के लिए उसे मना किया था, जिसकी वजह से वह आहत था। उन्होंने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र में रहने वाले उदय कुमार (26 वर्ष) ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उन्होंने बताया कि थाना फेस-वन क्षेत्र के हरौला गांव में रहने वाली 21 वर्षीय महिला पूजा की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार मृतका के मायके वालों को सूचना दे दी गई है। उन्होंने बताया कि थाना प्रभारी के अनुसार जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है।

भाषा सं पारुल अमित

अमित

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

#HarGharTiranga