Food poisoning in iftar party

मस्जिद में इफ्तार पार्टी खाकर 100 से ज्यादा रोजेदार पहुंचे अस्पताल, एक ने थाने में दर्ज कराया मामला

पवास तोड़ने के लिए लिए स्थानीय एक पास के मस्जिद में पहुंचे और वहां खाना खाने के बाद लोग बीमार पड़ने लगे थे. शनिवार तक बीमार पड़ने वालों की संख्या में वृद्धि होने लगी.

Edited By :   Modified Date:  March 27, 2023 / 12:03 AM IST, Published Date : March 27, 2023/12:03 am IST

Food poisoning in iftar party: इफ्तार पार्टी में फ़ूड प्वाइजनिंग का मामला सामने आया हैं। घटना पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना की एक मस्जिद की हैं। रमजान की नमाज के बाद इफ्तार करने के बाद 100 से अधिक लोग बीमार पड़ गए। सभी रोजेदारों को कोलकाता के अलग-अलग सरकारी हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है। कई लोगों को हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। ये घटना कुलतली थाना क्षेत्र के पखिरालय गांव में शुक्रवार को हुई।

DC vs MI WPL 2023 Final: मुंबई इंडियंस ने किया कमाल, बनी पहली WPL चैम्पियन, दिल्ली को रोमांचक मुकाबले में 7 विकेट से रौंदा

लोगों का इलाज कर रहे एक डॉक्टर ने बताया कि इनकी हालत फूड पॉइजनिंग के कारण बनी हुई है। डॉ। होरीसाधन मंडल ने कहा, ‘पिछली रात, कुछ बीमार लोग उल्टी और पेट खराब होने के साथ मेरे नर्सिंग होम में आए। हमें लगता है कि यह घटना इफ्तार पार्टी द्वारा फूड पॉइजनिंग के कारण हुई, जहां उन्होंने रोजा के बाद खाना खाया।’ वहीं, बीमार पड़े एक व्यक्ति की महिला ने नरेंद्रपुर थाने में केस दर्ज कराई है।

DC vs MI WPL 2023 Final: मुंबई इंडियंस को 132 रनों का टारगेट, आखिरी विकेट के लिए हुई 52 रन की साझेदारी

Food poisoning in iftar party: मिली खबर के अनुसार, रमजान के पवित्र महीने के पहले दिन, उपवास तोड़ने के लिए लिए स्थानीय एक पास के मस्जिद में पहुंचे और वहां खाना खाने के बाद लोग बीमार पड़ने लगे थे। शनिवार तक बीमार पड़ने वालों की संख्या में वृद्धि होने लगी, जिससे इलाके में तबाही मच गई। अभी बीमार लोगों का अस्पतालों में इलाज चल रहा है। आगे की खबर का इंतजार है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक