पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की सरकार से अपील, बोलीं- राशन के साथ दें फ्री सैनिटरी पैड | Former Miss World Manushi Chillar appealed to the government, said - Give free sanitary pads with ration

पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की सरकार से अपील, बोलीं- राशन के साथ दें फ्री सैनिटरी पैड

पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की सरकार से अपील, बोलीं- राशन के साथ दें फ्री सैनिटरी पैड

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:40 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:40 pm IST

नई दिल्ली। कोरोना से निपटने के लिए देश में इस समय लॉकडाउन लागू है। इस बीच राज्य सरकारें आम जनता के लिए कई तरह के राहत पैकेज का ऐलान किया है। इसके साथ ही संकट के इस घड़ी में बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं।

Read More News: फेसबुक लाइव के जरिए आम लोगों से जुड़ेगी पुलिस, सलाह-सुझाव लेकर नई रणनीति पर करेगी काम

इस बीच पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी ने सभी राज्य सरकारों से अपील की है कि गरीब महिलाओं को मुफ्त में सैनिटरी पैड्स मुहैया करवाएं। उल्लेखनीय है कि अलग-अलग राज्यों में सरकार लोगों को मुफ्त में राशन के अलावा अन्य सामना बांट रही है। इस बीच मानुषी ने राशन के साथ सैनिटरी पैड्स भी देने की अपील की है।

Read More News:PM इमरान खान का अजीबो गरीब बयान, कहा- जब मैं भारतीय कप्तान के साथ ट…

मीडिया से बातचीत के दौरान मानुषी छिल्लर ने कहा कि कैसे गरीब महिलाओं को लॉकडाउन की वजह से आए आर्थिक संकट के चलते मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही उन्होंने कहा, हमें इस बात पर ध्यान देने की आवश्यकता है कि विशेष रूप से आर्थिक रूप से कमजोर महिलाओं को किस तरह फ्री में पैड उपलब्ध करवाया जा सकता है। उन्होंने राज्य सरकारों से भी आग्रह किया कि वे दैनिक राशन के साथ-साथ गरीबों को सैनिटरी पैड भी वितरित करें।

Read More News: सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर जताया संतोष, आज रायपुर एम्स से दो और कोरोना संक्रमण से स्वस्थ हुए लोगों को किया जा रहा है डिस्चार्ज

 
Flowers