PM इमरान खान का अजीबो गरीब बयान, कहा- जब मैं भारतीय कप्तान के साथ टॉस करने जाता था तो उनके चेहरे पर... | A peculiar statement by PM Imran Khan, said- When I used to toss with the Indian captain, on his face

PM इमरान खान का अजीबो गरीब बयान, कहा- जब मैं भारतीय कप्तान के साथ टॉस करने जाता था तो उनके चेहरे पर…

PM इमरान खान का अजीबो गरीब बयान, कहा- जब मैं भारतीय कप्तान के साथ टॉस करने जाता था तो उनके चेहरे पर...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : April 24, 2020/9:01 am IST

नई दिल्ली। चाहे वनडे मैच हों या टेस्ट क्रिकेट, भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच में क्रिकेटप्रेमियों में जबरदस्त रोमांच भर देता है। पाकिस्तान ने भले ही एकदिवसीय सीरीज में भारत के खिलाफ सबसे ज्यादा मैच जीते हो, लेकिन विश्वकप में हमेशा भारत का पलड़ा ही भारी रहा है और यही वजह है कि किसी भी प्रारूप के विश्व कप में पाकिस्तान एक बार भी टीम इंडिया को नहीं हरा सका है।

Read More News: राजस्थान में कोरोना के 36 नए केस और सामने आए, 2000 पहुंची पॉजिटिव मरीजों की संख्या

इस बीच अब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान ने बीते दिनों की उन्हीं यादों को ताजा कर भारत के खिलाफ एक अजीबो गरीब बयान दिया है। उनके इस बयान को पाक पैशन के एडीटर साज सादिक ने ट्वीट किया है।

Read More News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 11 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए देशभर के सरपंचों से करेंगे बात

इमरान खान कहते हैं कि उन्हें भारतीय टीम के लिए बुरा लगता था क्योंकि वो पाकिस्तान से जीत नहीं पाती थी। बीते दिनों के पलों को याद करते हुए इमरान ने आगे कहा कि उन्हें भारतीय कप्तान की आंखों में डर नजर आता था। भारतीय टीम काफी दबाव में होती थी।

Read More News:  देशभर में बीते 24 घंटे में मिले 1684 नए मामले, 37 ने तोड़ा दम, 23077 हुई पॉजिटिव मरीजों की संख्या

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच अब तक 132 वनडे मैच खेले गए हैं, उनमें पाकिस्तान ने 73 में जीत दर्ज की है। वहीं विश्वकप में खेले गए दोनों टीमों की बात करें तो पाकिस्तान को हमेशा मुहं की खानी पड़ी है। पाकिस्तान एक बार भी भारत को हरा नहीं सका है। जिसके चलते पाकिस्तान का विश्वकप जीतने का सपना अब तक पूरा नहीं हो सका है।

Read More News:  पंचायती राज दिवस, पीएम मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए देशभर के सरपंचों से कर रहे बात.. देखिए