Former MLA Vinayak Mete died in a road accident, SUV blown up

सड़क हादसे में पूर्व विधायक की हुई मौत, SUV के उड़े परखच्चे

Former MLA Vinayak Mete died : एक भीषण सड़क हादसे में शिवसंग्राम पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व विधायक विनायक मेटे की मौत हो गई।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : August 14, 2022/9:13 am IST

मुंबई : Former MLA Vinayak Mete died : एक भीषण सड़क हादसे में शिवसंग्राम पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व विधायक विनायक मेटे की मौत हो गई। यह हादसा मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर पनवेल के पास माडप टनल में हुआ है। विनायक मेटे अपनी SUV कार से कहीं जा रहे थे। इस दौरान ये भीषण हादसा हो गया। हादसे के बाद गंभीर रूप से घायल विनायक मेटे को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़े : आज कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे सीएम भूपेश, लोगों को देंगे ये बड़ी सौगात 

कार के उड़े परखच्चे

Former MLA Vinayak Mete died :  बता दें कि, भीषण सड़क हादसे में विनायक मेटे को गंभीर चोटें आई थी। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें आनन-फानन में नवी मुंबई के कामोठे में स्थित MGM अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। हादसे में पूर्व विधायक मेटे की कार के परखच्चे उड़ गए हैं।

यह भी पढ़े : अब यात्री वाहनों में अनिवार्य होगा ऐसा करना, परिवहन विभाग के प्रस्ताव पर विभागीय मंत्री ने लगाई मोहर 

शिवसंग्राम पार्टी के अध्यक्ष थे विनायक मेटे

Former MLA Vinayak Mete died :  विनायकराव मेटे शिवसंग्राम पार्टी के अध्यक्ष थे। उनका जन्म 30 जून 1970 को बीड में हुआ था। विनायकराव मेटे का नाम महाराष्ट्र की राजनीति में तेजी से उभरा था। स्वतंत्रता संग्राम औऱ संयुक्त महाराष्ट्र आंदोलन ने उनके विचारों पर गहरा असर डाला। विनायक मेटे 2016 में बीजेपी कोटे से निर्विरोध एमएलसी चुने गए थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers