Four killed in accident on Rajkot-Jamnagar highway in Gujarat

नेशनल हाइवे पर कार और ट्रैक्टर के बीच हुई जोरदार टक्कर, चार लोगों की मौके पर ही मौत

नेशनल हाइवे पर कार और ट्रैक्टर के बीच हुई जोरदार टक्कर, चार लोगों की मौके पर ही मौत! Four killed in accident on Rajkot

Edited By :   Modified Date:  April 19, 2023 / 04:35 PM IST, Published Date : April 19, 2023/4:25 pm IST

राजकोट: Four killed in accident on Rajkot गुजरात के राजकोट जिले में बुधवार को सुबह राजमार्ग पर एक कार और ट्रैक्टर में हुयी भिड़ंत के बाद चार लोगों की मौत हो गयी। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि जिले के पदधारी तालुका में राजकोट-जामनगर राजमार्ग पर यह दुर्घटना हुई। उन्होंने बताया कि जान गंवाने वाले चार में से तीन युवक एक कार में सवार होकर राजकोट शहर से जामनगर की ओर जा रहे थे। पदधारी थाने के उप निरीक्षक एम डी मकवाना ने बताया कि तरघडी गांव के पास कार ट्रैक्टर से टकरा गई।

Read More: India News Today 19 April Live Update : कांग्रेस आगामी चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है

Four killed in accident on Rajkot उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार में सवार तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और ट्रैक्टर चालक ने भी दुर्घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि टक्कर के बाद ट्रैक्टर चालक अपने वाहन से गिर गया और पहियों के नीचे कुचल गया। मकवाना ने बताया कि तीनों युवकों की पहचान कार चला रहे जामनगर निवासी हिमांशु परमार (22) और राजकोट निवासी उसके दोस्त अजय जोशी (28) तथा अजय परमार के रूप में हुई है । परमार की उम्र का तत्काल पता नहीं चल सका है।

Read More: प्रदेश में धूप-छांव का दौर, मौसम विभाग ने जताई तेज हवाओं के साथ कई शहरों में बूंदाबांदी की संभावना 

पुलिस ने कहा कि ट्रैक्टर के चालक की पहचान पदधारी के किसान किरीट पटेल (40) के रूप में हुई है। मकवाना ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज कर कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी गई है ।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers